Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » PWD कालोंनी के बंद पड़े सरकारी आवास के शौचालय में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, कई महीने पुराने होने की आशंका पुलिस जांच में जुटी, टुटा हुआ मोबाइल और चूड़ी भी मिली, पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा शव, कोतवाली थाना क्षेत्र के PWD कालोंनी का मामला।

PWD कालोंनी के बंद पड़े सरकारी आवास के शौचालय में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, कई महीने पुराने होने की आशंका पुलिस जांच में जुटी, टुटा हुआ मोबाइल और चूड़ी भी मिली, पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा शव, कोतवाली थाना क्षेत्र के PWD कालोंनी का मामला।

PWD कालोंनी के बंद पड़े सरकारी आवास के शौचालय में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, कई महीने पुराने होने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी, पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा शव।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

एसपी कासगंज सुनील सिंह तत्काल प्रभाव से हटाए गए, दंगे में लापरवाही पर एसपी नपे, दो साल से एसपी कासगंज थे सुनील सिंह, पिछली सरकार ने सुनील को पोस्ट किया था, दंगाईयों से निपटने में पूरी तरह विफल थे सुनील, सुनील सिंह को सस्पेंड भी किया जा सकता है, पीयूष श्रीवास्तव कासगंज के नए एसपी बने।

Ashutosh Srivastava

इलाहाबाद-फिर विवादों में आए अतीक अहमद

kumar Rahul

शौचालय निर्माण के लिये भेजा गया पैसा पहुंचा पश्चिम बंगाल

Bharat Sharma