Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मूर्ति विसर्जन के दौरान विद्युत करेंट से एक की मौत, चार झुलसे

मूर्ति विसर्जन के दौरान विद्युत करेंट से एक की मौत, चार झुलसे

electric current during idol immersion

जौनपुर- जिले के बक्सा थाना क्षेत्र के बशारतपुर गाँव में हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से चार लोग झुलस गए। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल ले गए। जिसमें से एक युवक को डॉक्टर ने मृत्यु बताया।

  • जानकारी के अनुसार उचौरा गाँव की सोनकर बस्ती के लोग श्रीकृष्ण की मूर्ति का पूजन हेतु स्थापना किये थे।
  • रविवार को श्री कृष्ण जी की मूर्ति को प्रवाहित करने के लिए ट्रैक्टर पर सवार होकर बाजे गाजे के साथ गांव की कुछ युवक छूंछे गोमती घाट विसर्जन करने जा रहे थे।
  • ट्रैक्टर पर सवार लोग रास्ते में जगह-जगह पड़ रहे विद्युत तार को बॉस के सहारे उठाते चल रहे थे।
  • ट्रैक्टर माधवगंज बशारतपुर गाँव के पास पहुँचे ही थे कि सामने 11 हजार विद्युत तार को उठाने में तार ट्रैक्टर पर लगाये गए लोहे के खम्भे से छू गया।
  • जिससे विद्युत करेंट से अमित कुमार सोनकर 22, प्रमोद सोनकर 20, डब्लू सोनकर 40 एवं डब्लू का पुत्र रोहन सात वर्ष बुरी तरह झुलस गए।
  • तुरंत ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए झुलसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र या हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल  रेफर कर दिया
  • जहा चिकित्सकों ने गंभीर रूप से झुलसे अमित सोनकर को मृत्यु बताया।
  • उधर घायलों को जिला अस्पताल देखने पहुँचे पुलिस अधीक्षक एवं उपजिलाधिकारी सदर ने चिकित्सकों से बेहतर उपचार करने का निर्देश दिया।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

BSP को नगर निकाय चुनाव में बड़ा झटका, कई लोगों ने छोड़ी पार्टी.

kumar Rahul

सिद्धपीठ चंडीमाता मंदिर के पुजारी से मारपीट कर रुपए छीने, पुलिस पर महंत ने लगाया कार्यवाही न करने का आरोप, पीड़ित महंत ने एस पी से लगाई न्याय की गुहार, सदर कोतवाली क्षेत्र के चंडी माता मंदिर का मामला।

Ashutosh Srivastava

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दो लोग हुए घायल, अवैध संबंध के शक के चलते हुई मारपीट, मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस, पुलिस ने घायलों भेज हॉस्पिटल, चरथावल कोतवाली क्षेत्र के बिरालसी गाँव का मामला।

Ashutosh Srivastava