Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » NGT के आदेशों को ताक पर रखकर कराया जा रहा अवैध खनन, यमुना नदी की मुख्य जलधारा को मोड़कर किया जा रहा अवैध खनन, कई पोपलेंड मशीन को लगाकर किया जा रहा है अवैध खनन, प्रशाशन की मिली भगत से हो रहा है खनन, सरकारों लगाया जा रहा प्रतिदिन लाखों का चूना।

NGT के आदेशों को ताक पर रखकर कराया जा रहा अवैध खनन, यमुना नदी की मुख्य जलधारा को मोड़कर किया जा रहा अवैध खनन, कई पोपलेंड मशीन को लगाकर किया जा रहा है अवैध खनन, प्रशाशन की मिली भगत से हो रहा है खनन, सरकारों लगाया जा रहा प्रतिदिन लाखों का चूना।

NGT के आदेशों को ताक पर रखकर यमुना नदी पर कराया जा रहा अवैध खनन, प्रशासन की मिली भगत से हो रहा है खनन, सरकारों लगाया जा रहा प्रतिदिन लाखों का चूना।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

लखनऊ: जनहित विकास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने शिव सेना में रखा कदम।

UP ORG DESK

लड़की के घर में ही बंधक बनाकर गैंगरेप, इलाके के दो लोगो पर बलात्कार करने का आरोप, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी, माता पिता खेत मे गए थे काम करने, शिकायत करने पर फ़र्ज़ी मामला बताकर पुलिस ने थाने से बेज़्ज़त कर भगाया, थाना पिसावां का मामला.

Ashutosh Srivastava

घर में बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, भाई भाई पर हुआ हमलावर, भाई ने दूसरे भाई पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर होने पर परिजनो ने निजी चिकित्सक के यहां कराया भर्ती, थाना जहानगंज के गांव झसी का मामला.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment