Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मुजफ्फरनगर पुलिस ने जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री का किया पर्दाफाश

मुजफ्फरनगर पुलिस ने जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री का किया पर्दाफाश

Muzaffarnagar police exposed the gun factory truth running in Jungle

मुजफ्फरनगर पुलिस ने जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री का किया पर्दाफाश

  • मुजफ्फरनगर पुलिस का लगातार शानदार प्रदर्शन जारी,
  • मुखबिर की सूचना पर जंगल मे चल रही तमंचा फैक्टरी का भंडाफोड़,
  • एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार,9 मस्कट,17 बने और अधबने तमंचे,
  • तमंचे की दर्जनों नाल,भारी मात्रा में कारतूस,ड्रिल मशीन ओर तमंचे बनाने की उपकरण किये बरामद,
  • बुढ़ाना थानाक्षेत्र के भसाना गांव के जंगल मे चल रही थी मौत का सामान बनाने की फैक्ट्री।
तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में असलाह बरामद
  • मुजफ्फरनगर में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर बुढाना पुलिस ने गांव भसाना के जंगल में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया।
  • पुलिस ने खेत के बीच चल रही मौत का सामान बनाने वाली फैक्ट्री से एक आरोपी लताफत पुत्र नफीस निवासी नई बस्ती बुढ़ाना को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में असलहा बरामद किया है।
  • मौके से एक आरोपी हबीब भागने में सफल हो गया,पकड़ा गया आरोपी लताफत पहले भी तमंचा फैक्ट्री के साथ जेल जा चुका है और अभी भी देसी तमंचे बना कर अवैध गोरख धंधा कर रहा था।
  • बुढ़ाना थाना अध्यक्ष यशपाल सिंह, सब इंस्पेक्टर सोबिर नागर और पुलिस टीम ने भसाना गांव के जंगल में छापेमारी के बाद 315 बोर की 8 मस्कट, 312 बोर की एक मस्कट, 315 बोर के सात बने हुए तमंचे,दस अध बने तमंचे, विभिन्न बोरो की देसी तमंचो की नाल, भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, गैस सिलेंडर, कटर मशीन, ड्रिल मशीन, आरी और तमंचा बनाने के तमाम उपकरण बरामद किए हैं।
  • भारी मात्रा में पकड़े गए अवैध असलाह के बाद पुलिस अधीक्षक देहात आलोक शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर छापेमारी के बाद एक आरोपी मौके से गिरफ्तार किया गया है एक आरोपी भागने में सफल हो गया है और भारी मात्रा में मौत का सामान बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई है जल्दी फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • एसएसपी मुजफ्फरनगर सुधीर कुमार सिंह ने बुढ़ाना पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से प्रसन्न होकर पुलिस टीम को ₹10000 के इनाम से पुरस्कृत किया है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर.

kumar Rahul

बडौत बुढाना मार्ग पर हुआ सड़क हादसा स्कूली बस ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौके पर मौत, युवती की गम्भीर रूप से घायल, घायल को उपचार के लिए बडौत कराया भर्ती, बाइक सवार बहन को पेपर दिलवाने जा रहा था बडौत दोघट थाना इलाके की घटना.

Ashutosh Srivastava

लखनऊ। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, सहायिकाओं की साड़ियों का रंग बदला हरे रंग की बजाय गुलाबी और पीली साड़ी पहनी जाएगी।

Sudhir Kumar

Leave a Comment