Moradabad: बीजेपी विधयाक को परिवार संग जान से मारने की मिली धमकी

Moradabad News,मुरादाबाद :  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में पाकिस्तानी मोबाइल नंबर +92-3156267120 से व्हाट्सएप कॉलिंग और वीडियो कॉलिंग के जरिए बीजेपी विधायक  रितेश गुप्ता को रविवार शाम परिवार समेत जान से मारने की धमकी (Threat Call) देंने का मामला सामने आया है।। फ़िलहाल पुलिस मांमले की जाँच में जुटी है।

खुद को पड़ोसी मुल्क का बता दी धमकी।

धमकी देने वाले शख्स ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बारे में भी अपशब्द कहे हैं। कॉल करने वाले ने खुद को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का रहने वाला बताया है। फिलहाल विधायक रितेश गुप्ता की तहरीर पर मुरादाबाद की थाना गलशहीद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले भी मिली थी धमकी।

इससे पहले भी विधायक रितेश गुप्ता को पाकिस्तान से धमकी मिली थी, तब मुरादाबाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी थी,अब फिर विधायक को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने उनके आवास कार्यालय पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं।

पुलिस के साथ ही सर्विलांस टीम भी आरोपी को ट्रेस करने में जुटी।

बीजेपी विधायक रितेश गुप्ता का कहना है कि धमकी देने वाले शख्स ने उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी अपशब्द कहा है। गलशहीद थानाक्षेत्र के गांधीनगर में रहने वाले भाजपा विधायक रितेश गुप्ता ने थाने में एक तहरीर दी है। गलशहीद पुलिस के साथ ही सर्विलांस टीम भी आरोपी को ट्रेस करने में जुटी है।

Team weuttarpradesh

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
Next Post