Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मथुरा: डीएम के निर्देशः पर करोड़ो की संपत्ति की गयी कुर्क

मथुरा: डीएम के निर्देशः पर करोड़ो की संपत्ति की गयी कुर्क

uttarpradesh.org logo

मथुरा: पुलिस ने बदमाशों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी श्रंखला में मथुरा के थाना रिफाइनरी इलाके के कोयला गांव निवासी गैंगस्टर अपराधी हरीश शर्मा की 5 करोड़ 3 लाख रूपये की संपत्ति कुर्क की गई है। गैंगस्टर अपराधी हरीश के विरुद्ध मथुरा जनपद में कुल 24 मुकदमा पंजीकृत थे।

जिलाधिकारी के निर्देश पर आज जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने कदम्ब बिहार और कोयला गांव पहुंचकर हरीश शर्मा की 6 संपत्तियां जब्त की। यह संपत्ति 5 करोड़ 3 लाख रुपये की बताई गई है।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह का कहना है कि पुलिस द्वारा कुख्यात अपराधियों द्वारा अवैध तरीके से एकत्रित की गई संपत्ति के जब्ती करण का अभियान चलाया जा रहा है।

आज इसी के तहत थाना रिफाइनरी क्षेत्र के गैंगस्टर अपराधी हरीश शर्मा की 5 करोड़ 3 लाख 37 हजार रुपए की संपत्ति को जब्त किया गया है।

वहीं तहसीलदार का कहना है कि जिलाधिकारी के निर्देश पर गेंगस्टर अपराधी की सम्पत्ति कुर्क की गई है। जिला प्रशासन ने शासन के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही शुरु कर दीं है । यह बदमाश जनपद के टॉप टेन अपराधियों में शामिल था।

इनपुट: जय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

दसवीं की परीक्षा में CCTV फुटेज से फर्जीवाड़ा पकड़ा, परीक्षा में छात्रा सीट से गायब, छात्रा के हस्ताक्षर अडेन्डेन्स रजिस्टर पर मिले, DIOS ने सर्वोदय इंटर कालेज में पकड़ा मामला, कालेज को किया डिबार, थाना गजरौला मुकदमा दर्ज.

Ashutosh Srivastava

मोहनलालगंज में मासूम के साथ घर में रेप, पड़ोसी युवक ने नाबालिग से किया बलात्कर, रात भर घर में बेहोश पड़ी रही मासूम बच्ची, माता-पिता के आने पर घटना का हुआ खुलासा, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, सीओ मोहनलालगंज भी सूचना के बाद नहीं गए, मोहनलालगंज के उत्तर गांव में मासूम के साथ रेप।

Ashutosh Srivastava

फूलपुर लोकसभा उप चुनाव में कोंग्रेस पार्टी चुनाव कार्यालय उदघाटन करने आये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और फ़िल्म अभिनेता राजबब्बर ने कहा की श्री देवी के निधन से फ़िल्म जगत को बड़ा नुकसान हुआ है इसकी कमी पूरी नही की जा सकती.

Ashutosh Srivastava