Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मथुरा। रैलवे ट्रैक पे मिला यवक युवती का शव, हत्या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मथुरा। रैलवे ट्रैक पे मिला यवक युवती का शव, हत्या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मथुरा। यूपी के मथुरा में रैलवे  ट्रैक पर युवक युवती के शवमिलने का मामला सामने आया है फ़िलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।

एक ही कालोनी से थे दोनों।

मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना जमुनापार क्षेत्र के तिवारी पुरम रेलवे पुल के समीप रेलवे ट्रैक पर युवक युवती का शव मिला आस पास के लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी वही दोनों की शिनाख्त शिवकुमार और  प्रियंका के रूप में हुई।

दोनों मृतक थाना जमुना पार इलाके की शिव नगर कॉलोनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं‌। यह हत्या है या आत्महत्या यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।फ़िलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी

जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा यह हत्या है या आत्महत्या।

वहीं एसपी सिटी का कहना है घटना की गहराई से हर पहलू पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा यह हत्या है या आत्महत्या फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मदरसा परीक्षाएं 16 अप्रैल से 28 अप्रैल तक, प्रदेश के 700 केन्द्रों पर होंगी मदरसा परीक्षाएं, 2 लाख 95 हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल, मदरसा परीक्षा केन्द्रों के चयन की प्रकिया जारी।

Ashutosh Srivastava

युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घर में मिला युवक का लटकता शव, परिवार का सदस्य नहीं था घटना के वक्त घर पर, राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बभनौली गांव की घटना.

Ashutosh Srivastava

कासगंज- प्रशिक्षण के दौरान मतगणना कर्मी Whatsapp पर मस्त

kumar Rahul