Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मथुरा: 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म,दो गिरफ़्तार

मथुरा: 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म,दो गिरफ़्तार

मथुरा: थाना हाईवे क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी सफाई का कार्य करने के लिए महोली रोड के लिए जा रही थी।

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने लिफ्ट देकर किशोरी को अपनी कार में बैठा लिया। कुछ दूरी पर युवकों ने अपने एक और साथी को कार में बैठाया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं कॉलोनी के रहने वाले लोगों ने युवकों पर किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि थाना हाइवे पर एक नाबालिग किशोरी के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर तीन युवकों पर किशोरी से गैंगरेप करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है दो नामजद आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Input: jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन, विभन्न स्कूलों के बच्चों ने लिया हिस्सा, जिलाधिकारी पुलकित खरे नें झंडी दिखाकर रैली का शुभारंभ किया।

Ashutosh Srivastava

भौंती इलाके में स्थित भारत पेट्रोलियम के डिपो द्वारा छोड़े गए पानी से आसपास के दर्जनों खेत हुए जलमग्न, किसानों की फसल हुई बर्बाद, किसानों द्वारा कानपुर झाँसी नेशनल हाइवे पर किया हंगामा।

Ashutosh Srivastava

सरेराह एक महिला को गोली मारकर किया गया घायल

UP ORG Desk