Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » राजभवन में पुष्प प्रदर्शनी का आयोजन, सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे उद्घाटन, अब से थोड़ी देर में उद्घाटन, प्रदर्शनी में पुष्प प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, वन मंत्री दारा सिंह चौहान आयोजन में पहुंचे.

राजभवन में पुष्प प्रदर्शनी का आयोजन, सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे उद्घाटन, अब से थोड़ी देर में उद्घाटन, प्रदर्शनी में पुष्प प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, वन मंत्री दारा सिंह चौहान आयोजन में पहुंचे.

राजभवन में पुष्प प्रदर्शनी का आयोजन, सीएम योगी करेंगे उद्घाटन, प्रदर्शनी में पुष्प प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, वन मंत्री दारा सिंह चौहान आयोजन में पहुंचे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

हरदोई: पूर्व सांसद पूर्णिमा वर्मा के पति को भूमाफिया बताने वाले पोस्टर लगे

Shivani Awasthi

बड़ौत थाने में तैनात दरोगा ने पत्रकार से की बदतमीजी, थाने में कवरेज कर रहे पत्रकार के कैमरे पर हाथ मारकर कराया बंद, पत्रकारों के साथ जमकर हुई धक्का मुक्की, डायल 100 जीप द्वारा बाईक सवारों को कुचलने की कवरेज कर रहे थे पत्रकार, पुलिस की गाड़ी से दो युवक हुए घयाल, निजी अस्पताल में भर्ती, डायल 100 पुलिस का हदशा छुपाने के लिए दरोगा के प्रशाद ने मीडिया से की अभद्रता.

Ashutosh Srivastava

मीरगंज थाना क्षेत्र के साप्ताहिक बाजार के सामने पाराशरी मार्केट में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, शव मिलने से मार्किट में फैली सनसनी, मीरगंज के मेन बाजार के पास की घटना, सूचना पर पहुँची पुलिस.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment