बजट पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने साधा निशाना- अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट, गरीब-किसान-मजदूर को निराशा, नौकरी पेशा और आम लोगों के मुंह पर तमाचा, कारोबारियों और महिलाओं के मुंह पर तमाचा, जनता की परेशानियों की अनदेखी की गई, बीजेपी अमीरों की हिमायती है, आखिरी बजट में बीजेपी ने दिखाया, अब जनता जवाब देगी.

बजट पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने साधा निशाना- अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट, गरीब-किसान-मजदूर को निराशा, नौकरी पेशा और आम लोगों के मुंह पर तमाचा, अब जनता जवाब देगी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

डीपीआरओ सुनील कुमार पांडे सस्पेंड। लखीमपुर में तैनाती के दौरान किया था 31 लाख रुपए का गबन। जांच के बाद हुई कार्यवाही । 2016 में गबन किए थे रुपए। अपने निजी खाते में भेजी थी सरकारी रकम। अपर मुख्य सचिव ने की कार्यवाही।

Ashutosh Srivastava

सपा नेता अहमद हसन और बलराम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस 4 बजे, फूलपुर से सपा प्रत्याशी के नाम का हो सकता है एलान, सपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक जारी.

Ashutosh Srivastava

बीजेपी प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज का बयान- सरकार का इकबाल कम हुआ है, मुख्यमंत्री को गुमराह किया जा रहा, उन्नाव एसपी को निलम्बित करना चाहिए, मुख्यमंत्री सीधे एक्शन लें, महिला हूं महिला के साथ खड़ी हूं.

Ashutosh Srivastava