Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » गांव लाला में स्थित बाजार बाइक सवार जयचंद्र से एक टप्पेबाज ने रुपयो से झोला टप्पेबाजी कर उड़ाए। सूचना पर पुलिस ने टप्पेबाज को पकड़ा, पकड़े गए टप्पेबाज के पास से रुपयो से भरा झोला समेत तमंचा हुआ बरामद। कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र का मामला।

गांव लाला में स्थित बाजार बाइक सवार जयचंद्र से एक टप्पेबाज ने रुपयो से झोला टप्पेबाजी कर उड़ाए। सूचना पर पुलिस ने टप्पेबाज को पकड़ा, पकड़े गए टप्पेबाज के पास से रुपयो से भरा झोला समेत तमंचा हुआ बरामद। कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र का मामला।

गांव लाला में स्थित बाजार बाइक सवार जयचंद्र से एक टप्पेबाज ने रुपयो से झोला टप्पेबाजी कर उड़ाए। सूचना पर पुलिस ने टप्पेबाज को पकड़ा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

वसीम रिजवी ने लगाया बड़ा आरोप, इमामबाड़े में एकता का सम्मेलन कर डराया गया, सिर्फ शिया,सूफी,सुन्नी मुसलमान शामिल हुए, भीड़ जमाकर हिन्दू समाज को डराया गया-रिजवी, रामनवमी के दिन भीड़ जमाकर डराया गया-वसीम, मुसलमानों की भीड़ जुटा,हिन्दुओं को डराया गया, दो समाज का सम्मेलन एकता का नहीं हो सकता, भारत में सब समाज मिलकर रहते हैं-वसीम रिजवी, धार्मिक कार्यक्रम के नाम पर डराना गलत-वसीम.

Ashutosh Srivastava

लखनऊ में बनेंगे चार नए बिजली घर

kumar Rahul

पुजारी की गला काटकर हत्या का मामला, पत्नी से अवैध संबंधों के कारण पति ने की हत्या, फावड़े से गला काटकर हत्या को दिया था अंजाम, पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को किया गिरफ्तार, बड़ौत छेत्र में 4 दिन पहले हुई थी हत्या.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment