Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » गोरखपुर: बिजली विभाग के जेई लोगों के खिलाफ लिखवा रहे मनमानी एफआईआर

गोरखपुर: बिजली विभाग के जेई लोगों के खिलाफ लिखवा रहे मनमानी एफआईआर

JE of electricity department filed FIR cases against people

गोरखपुर: बिजली विभाग के जेई लोगो के खिलाफ लिखवा रहे मनमानी एफआईआर

  •  ग्राम सभा भटहट में पावर हाउस की टीम द्वारा जुलाई अगस्त महीने मे दुकानो की जांच की गयी थी जिसमें भटहट के सिर्फ 25 प्रतिशत दुकानों की जांच की गई उसमें से भटहट के पंजाब नेशनल बैंक के सामने की दुकानों का भी जांच किया गया था।
बिल
बिल
  • वहां पर दो-तीन दुकान किराए पर है और उनका बिजली का बिल मकान मालिक भरता है और मकान मालिक के नाम पर कमर्शियल कनेक्शन भी है लेकिन उसके बावजूद भी जेइ ने उन लोगो के नाम पर बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया और 2 फरवरी 2019 को तहसील के द्वारा आरसी कटवा कर भेज दिया।
FIR
FIR
  • इसमें बिजली विभाग के जेई के द्वारा लोगों को झूठे मुकदमे में फँसा कर प्रताड़ित किया जा रहा है। जेई के मनमानी से लोग परेशान है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बागपत: युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से की हत्या

Shivani Awasthi

जिले के भिनगा में इंडेन रोटी बैंक का हुआ उद्धघाटन, एसपी विजय ढुल ने फीता काट कर किया उद्धघाटन, अब रोटी बैंक खिलाएगा गरीबों को रोटी, रोटी बैंक का सपना अब कोई गरीब न सोए भूखा, सप्ताह के हर शानिवार को दो रोटी दान करने की अपील।

Ashutosh Srivastava

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय दिनांक 16 मार्च को 12 बजे राजकीय मेडिकल कालेज सभागार, तिर्वा, कन्नौज में जिला कार्यशाला में शामिल होंगे तथा सायं 05.30 बजे भाजपा प्रदेश मुख्यालय, लखनऊ पहुंचेंगे।

Ashutosh Srivastava