Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » जौनपुर: चोरी के आरोप में महिला को आधा दर्जन लोगों ने पीटा,वीडियो वायरल

जौनपुर: चोरी के आरोप में महिला को आधा दर्जन लोगों ने पीटा,वीडियो वायरल

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से मानवता को शर्मसार करने का मामला सांमने आया है जहा एक महिला की बेरहमी से कुछ लोगो द्वारा पर्स चोरी के आरोप में पिटाई की जा रही है।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ये था पूरा मामला।

मिली जानकारी के मुताबिक़ सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर बाजार में शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। चोरी के आरोप में एक ऑटो सवार महिला को लोगो द्वारा जमकर पीटा गया।

चोरी के आरोप में लोगो ने पीटा।

बता दें कि खेतासराय थाना क्षेत्र के बरजी गांव निवासिनी एक वृद्ध महिला को शुक्रवार की शाम सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर बाजार में कहीं से आई और घर जाने के लिए ऑटो में सवार हुई। तभी किसी ने महिला पर चोरी का आरोप लगाते हुए मुड़ेला गांव के मोड़ के समीप उतार लिया। वही कुछ लोगो द्वारा महिला को जमकर बेरहमी से पीटा गया महिला बेसुध होकर गिर जा रही थी।

महिला की पिटाई का वीडियो वायरल।

अर्धनग्न अवस्था में होने के बाद भी मनबढ़ युवकों ने बाल उखाड़ जूते और लात घूंसे से बर्बरता तरीके से करीब 7 मिनट तक पीटते रहे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गयी।

Team jaunpur

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

आगरा : आवारा गाय औऱ सांडो को किसानों ने किया स्कूल में बंद.

UP ORG DESK

कासगंज की घटना के विरोध जबरन दुकाने बंद कराने का मामला, रविवार को हिन्दू महा सभा के कार्यकर्ताओं ने बंद कराया था जबरन बाजार बंद, दुकाने बंद कराने के दौरान कार्यकर्ताओ की हुई थीं दुकानदारो की नोक झोंक, पुलिस ने 24 घंटे बाद हिन्दू महा सभा के जिला अध्यक्ष समेत आधा दर्जन कार्यकर्ताओ पर की 107/16 की कार्यवाही, कोतवाली सदर क्षेत्र के मुख्य बाजार का मामला.

Ashutosh Srivastava

कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

UP ORG Desk