Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » Jaunpur: पुलिस मुठभेड़ में एक एस आई व एक बदमाश को लगी गोली,दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार

Jaunpur: पुलिस मुठभेड़ में एक एस आई व एक बदमाश को लगी गोली,दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।

जौनपुर। उत्तरप्रदेश के जौनपुर में बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हुयी जिसमे एक एस आई व एक बदमाश को गोली लगी हालांकि पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ़्तार किया लेकिन दो मौके से फरार होने में सफ़ल रहे।

जबाबी कार्यवाही में एस आई व एक बदमाश घायल।

दरहसल जनपद के केराकत कोतवाली के थानागद्दी पुलिस चौकी क्षेत्र के सोहनी खर्गसेनपुर नहर के पास बुधवार की रात्रि में करीब दो बजे पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई । जबाबी कार्यवाही में एक पुलिस कर्मी तथा एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गये।पुलिस और बदमाश का वाराणसी में इलाज चल रहा है। मौके पर मौजूद 4 बदमाशों में से 25 हजार का इनामी अश्वनी सिंह तथा 10 हजार का इनामी सोनू यादव को पुलिस ने धर दबोचा।

दो बदमाश मौके से फ़रार।

लेकिन दो बदमाश अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गए। मुखबिर की सूचना के बाद केराकत सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष जलालपुर ओम नारायण सिंह, केराकत कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह, ने पुलिस बल के साथ बदमाशों का घेराव किया था। थानाध्यक्ष ओमनारायण सिंह ने बताया कि बदमाशों के पास से लूट का वाहन और दो असलहा बरामद हुआ है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

अज्ञात कारणों के चलते 13 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। छात्रा की मौत से परिवार में मचा कोहराम। GGIC स्कूल की छात्रा थी मृतिका राधिका। शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava

बस्ती पहुँचे प्रभारी मंत्री सिद्दार्थ नाथ सिंह ने कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण

UP ORG DESK

रामनगर टर्मिनल पर 35 मिनट रुकेंगे पीएम मोदी

Desk