Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » Jaunpur: शराब तस्कर के घर बरसठी पुलिस ने डुगडुगी बजवा कर की कुर्की की कार्यवाही

Jaunpur: शराब तस्कर के घर बरसठी पुलिस ने डुगडुगी बजवा कर की कुर्की की कार्यवाही

  • जौनपुर। यूपी के जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में कुछ दिनों पहले मुखबिर की सूचना पर बरसठी पुलिस और आबकारी विभाग की टीम की टीम ने दिनेश यादव के यहां 33 सौ लीटर कच्ची शराब पकड़ी गई थी।
  • जिसकी कीमत लगभग सत्तर लाख रुपए थीl अवैध तरीके से बनाई गई।
  • शराब और शराब ,बनाने के यंत्र और उसमें उपयोग करने वाली रसायनों को पकड़ा था।
  • मौके से सब फरार हो गए थे ,लेकिन पुलिस के दबाव के चलते कुछ लोग धरपकड़ में पकड़े गए और कुछ लोगों ने सरेंडर कर दिया।
  • योगी सरकार में अवैध रूप से कमाई करने वाले लोगों के घर की वसूली उसके घर और संपत्तियों की कुर्की के जरिए कर रही है।
  • शनिवार को एसडीएम के के मिश्रा मड़ियाहूं ,सीओ मड़ियाहूं विजय सिंह और बरसठी पुलिस प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम धुसिया ने डुगडुगी पिटवा कर दिनेश यादव के घर की नीलामी की जिसकी कीमत 29 लाख बताई गई।
  • दिनेश यादव यादव का सहयोगी वकील तिवारी के घर भी गए उसकी एक मोटरसाइकिल की कुर्की की गई।
  • दिनेश यादव पर अवैध रूप से बनाई गई शराब की तस्करी,शराब बनाने के यंत्र को उस में इस्तेमाल होने वाली रसायन सहित करीब 70 लाख का माल पकड़ा था।
  • दिनेश यादव पर शराब तस्करी का बरसठी थाने में मुकदमा अपराध संख्या 44/20 धारा 272, 419, 420, 667, 468, 471, 120 बी आईपीसी मुकदमा अपराध संख्या धारा 3(1) गिरोह बंद अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

रुहेलखंड विवि का स्थापना दिवस कार्यक्रम, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक पहुंचे बरेली, विवि का 44वां स्थापना दिवस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, गृहमंत्री राजनाथ सिंह हैं मुख्य अतिथि, 44 मीटर ऊंचे तिरंगे का करेंगे उद्घाटन, यूनिवर्सटी कैम्पस में करेंगे उद्घाटन, 10 बजे राजनाथ सिंह पहुंचेंगे विवि। 

Ashutosh Srivastava

भाजपा सभासद पर छेड़छाड़ का लगा आरोप, अलग-2 दो छात्राओं ने बीजेपी नेता पर छेड़छाड़ का लगाया आरोप, बाजार से लौट रही युवतीयों से वार्ड संख्या 3 का बीजेपी सभासद करता है छेड़छाड़, पीड़ितों की तहरीर पर आरोपी सभासद के खिलाफ पुलिस ने मुकद्दमा किया दर्ज, बीजेपी के अन्य नेताओं पर मामले को दबाने का लग रहा है आरोप, पुलिस जांच में जुटी, थाना इगलास इलाके की घटना।

Ashutosh Srivastava

हलिया थाना क्षेत्र के मड़वा धनावल गांव में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक महिला की मौत, तीन लोग हुये गंभीर घायल, घटना स्थल के लिये हलिया पुलिस हुई रवाना।

Ashutosh Srivastava