Home » जालौन

दो दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

Short News
जालौन आटा थाना के संदी गांव में दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा। दो दिन पहले संदी गांव में अंधाधुंध फायरिंग कर पांच लोगों

श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, एक महिला समेत तीन की मौत

Short News
मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा। 1 महिला समेत 3 की मौके पर मौत। अभी कुछ लोगो के दबे होने की

अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन की मौत,चार घायल

Short News
सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत। 4 लोग घायल जिन्हें गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कालेज किया रेफर।  मृतको में

25 हजार के इनामी बदमाश को स्वाट टीम ने पकड़ा

Bharat Sharma
स्वाट टीम, सर्विलांस टीम व उरई कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। लगभग 10 साल से फरार चल रहे 25000 के इनामी बदमाश को

संदिग्ध परिस्थितियों में 28 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया पूर्व प्रधान पर हत्या का आरोप, जोल्हूपुर गाँव के मजरा नगर हाईवे की घटना.

Ashutosh Srivastava
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का पेड़ से लटका मिला शव, जोल्हूपुर गाँव के मजरा नगर हाईवे की घटना.

संदिग्ध परिस्थितियों में बंद मकान में मिला पति-पत्नी का शव, पत्नी का जला शव मिला, जमीन पर पति का शव कुंडे के फंदे से लटकता मिला, सीओ सर्किल मौके पर, कोंच कोतवाली के कस्बे के मामला।

Ashutosh Srivastava
कोंच कोतवाली के कस्बे में संदिग्ध परिस्थितियों में बंद मकान में मिला पति-पत्नी का शव, सीओ सर्किल मौके पर।

घर के बाहर खेल रहा 5 वर्षीय बालक को बोलेरो ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, अनियंत्रित होकर बोलेरो भी पलटी, पुलिस पहुंची मौके पर, चालक हुआ गिरफ्तार, रामपुर थाना के ऊमरी कस्बे का मामला.

Ashutosh Srivastava
रामपुर थाना के ऊमरी कस्बे में घर के बाहर खेल रहा 5 वर्षीय बच्चे को बोलेरो ने रौंदा, मौके पर मौत, पुलिस मौके पर, चालक

नवविवाहिता को ससुराल वालों ने दहेज के लिए की मारपीट, पीड़िता से SOG रेंडर थाना ने शिकायती पत्र लेने से किया इंकार, पुलिस कप्तान के द्वारा मामला लिया गया संज्ञान में मामला हुआ दर्ज, रेंडर थाना का मामला.

Ashutosh Srivastava
नवविवाहिता को ससुराल वालों ने दहेज के लिए की मारपीट, पीड़िता से SOG रेंडर थाना ने शिकायती पत्र लेने से किया इंकार, पुलिस कप्तान के

लंबे समय से पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे 25 हजार इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, संबंधित धाराओं में था अपराधी 376, 392, 364 ,सिरसा थाना के टिकरी गांव का मामला.

Ashutosh Srivastava
पुलिस ने 25 हजार इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, संबंधित धाराओं में था अपराधी 376, 392, 364 ,सिरसा थाना के टिकरी गांव का मामला.

अज्ञात कारणों से बाड़े में आग लगने से 7 वर्षीय बच्चे की जलकर मौत, पुलिस मौके पर, जालौन कोतवाली के गांव सिंगपुरा का मामला।

Ashutosh Srivastava
जालौन कोतवाली के गांव सिंगपुरा में अज्ञात कारणों से बाड़े में आग लगने से 7 वर्षीय बच्चे की जलकर मौत, पुलिस मौके पर।