हरदोई: तीसरे दिन नहर से बरामद हुआ महिला का शव,हत्या का आरोप

हरदोई: टड़ियावां थाना इलाके में कथित रूप से नहर में कार गिरने के बाद बहे महिला का शव कछौना थाना इलाके में नहर मिला।नहर में महिला के शव के मिलने के बाद महिला के भाई व पिता ने पति व ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।भाई का कहना है कि महिला का पति दहेज में 5 लाख की नगदी व सोने की चैन मांगता था और प्रताणित करता था।आरोप है कि इसीलिए हत्या करके शव फेंक दिया।एएसपी कपिल देव ने बताया कि प्रकरण में जांच चल रही है पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाई की जाएगी।

कछौना में गौहानी के पास नहर में मिला शव।

बताते चलें कि अहिरोरी निवासी तबरेज( 26) पुत्र नसीम की ससुराल गोपामऊ कस्बे के कन्नौजी पूर्वी में है। शुक्रवार को तबरेज अपनी पत्नी आसमा (24) के साथ ससुराल गया था। देर रात दोनों कार से वापस अहिरोरी आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सिकरोहरी पुल पर संदिग्ध हालात में कार नहर में जा गिरी।तबरेज का कहना था कि वह किसी तरह नहर से बाहर निकल आया ,जबकि उसकी पत्नी आसमा का कोई सुराग नहीं मिला। घटना का पता चलने पर पुलिस व आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और आसमा का सुराग लगाने के लिए नहर में समरहटा पुल के पास जाल लगवाने की कवायद शुरू हुई।लगातार काफी प्रयास के बाद भी महिला का कहीं कोई पता नही चल सका।

ग्रामीणों ने निकाला बाहर।

रविवार को कछौना कोतवाली क्षेत्र के गौहानी गांव के पास एक महिला का शव ग्रामीणों ने नहर में देखा तो सनसनी फैल गयी।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहारे शव को बाहर निकाला।महिला के चेहरे पर चोट के निशान थे और खून बह रहा था। मामले की सूचना टड़ियावां थाने को दी गयी और सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई तो परिजन भी मौके पर पहुंचे उसकी पहचान आसमा के रूप में की।

भाई ने दहेज हत्या का लगाया आरोप।

पुलिस ने पहचान होने के बाद शव का पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में महिला के भाई मोहम्मद रेहान ने बताया कि उनकी बहन को उसके पति व ससुराल वाले लगातार 3 साल से दहेज में सोने की चैन और 5 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित कर रहे थे और धमकी देते थे।आरोप लगाया कि इसी बात को लेकर उसकी बहन की हत्या करके शव फेंक दिया गया है।अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने बताया कि प्रकरण में जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाई की जाएगी।

इनपुट: मनोज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
Next Post