Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » Jaunpur: हौसला बुलंद बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर की हत्या,जाँच में जुटी पुलिस

Jaunpur: हौसला बुलंद बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर की हत्या,जाँच में जुटी पुलिस

crime

Jaunpur: हौसला बुलंद बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर की हत्या,जाँच में जुटी पुलिस

 

Jaunpur News, जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के सरायख्खाजा थाना क्षेत्र के मखमेलपुर ग्राम प्रधान राजकुमार यादव को अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम सरे राह पांच गोली मारकर हत्या कर दी इतना ही नही फरार हो गये। ‌सूचना पर पहुंची पुलिस वाहन को उपद्रवियों ने तोड दिया। घटना के विरोध में जौनपुर शाहगंज मार्ग के कोइरीडीहा बाजार में चक्का जाम कर दिया।

सरे राह मारी गोली, हुई मौत।

मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रधान राजकुमार यादव (50) तीन बजे अपनी बाईक से जौनपुर जा रहे थे तभी पीछे से बाईक सवार बदमाशों ने ओवर टेक कर रोक कर पांच गोली मारकर दी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गयी।
घटना की सूचना पर तीन थानों की पुलिस फोर्स व सीओ मौके पर पहुंच गए। पूलिस ने प्रधान को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 

कोईरीडीहा बाजार में चक्का जाम।

‌घटना के विरोध में कोईरीडीहा बाजार में चक्का जाम कर दिया। सबसे आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि जिस समय घटना को अंजाम दिया गया, उस समय वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर में 24वें दीक्षान्त समारोह में महामहिम राज्यपाल आनंदी बेन पटेल हिस्सा लें रही थी। ज़िले की फोर्स पूविवि के राज्य पाल के कार्यक्रम में शामिल थे।

Report: Tanmay ORG

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, थाना बरसाना क्षेत्र के गांव हथिया में अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी, असलहा बनाने वाले 2 शातिर बदमाश भी किये गिरफ्तार, बदमाशों के पास से 5 तमंचा, असलहा बनाने वाले उपकरण भी हुए बरामद.

Ashutosh Srivastava

गोंडा। प्राचीन मंदिर से 11 अष्टधातु की मूर्तियां हुई चोरी ,मूर्तियों की कीमत करोडो मे।

Sudhir Kumar

इलाहाबाद- शातिर चोरो के गिरोह गिरफ्तार

kumar Rahul