Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » बलिया के पत्रकार पर हमला करने वाले अपराधियों से सख्ती से निपटेगी सरकार : पं० सुनील भराला

बलिया के पत्रकार पर हमला करने वाले अपराधियों से सख्ती से निपटेगी सरकार : पं० सुनील भराला

मेरठ। उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के बागपत रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल का लोकार्पण करने पहुंचे उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने मीडिया से बातचीत के दौरान बलिया में हुए पत्रकार की हत्या पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहां की बलिया के वरिष्ठ पत्रकार की हत्या करने वाले अपराधियों से उत्तर प्रदेश की सरकार सख्ती से निपटेंगी जिसे याद रखा जाएगा साथ ही राज्यमंत्री ने कहा कि मेरी और माननीय मुख्यमंत्री जी की संवेदना मृतक पत्रकार के परिवार के साथ हैं सरकार पत्रकार के परिवार के साथ खड़ी है आरोपियों के खिलाफ जल्द ही सख्त कार्यवाही की जाएगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

विक्रम कोठारी और उसके बेटे को लेकर पहुंची CBI की टीम दिल्ली मुख्यालय, दिल्ली स्तिथ CBI मुख्यालय में दोनों आरोपियों से होगी पूछताछ, लखनऊ से लेकर आई है इन दोनों आरोपियों को CBI की टीम.

Ashutosh Srivastava

बिछमा थाना क्षेत्र के कनावर गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। पत्नी के मायके चले जाने पर नाराज था युवक। बार-बार बुलाए जाने पर पत्नी के न आने से लगाई फांसी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Ashutosh Srivastava

वाराणसी में कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

Desk