Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » गोरखपुर: पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव पहुंचे सपा नेताओं के घर

गोरखपुर: पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव पहुंचे सपा नेताओं के घर

shivpal yadav welcome

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने लोक सभा चुनावों के पहले अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को एकजुट करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में वे गोरखपुर गए थे जहाँ पर सहजनवां में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके अलावा वापस आते समय शिवपाल ने कई सपा नेताओं के घर जाकर उनसे मुलाकात की और अपनी नयी पार्टी में आने का निमंत्रण दिया।

सपा नेताओं के घर पहुंचे शिवपाल :

  • सहजनवां में शिवपाल सिंह यादव का प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राममिलन यादव और तहब्बर हुसैन के नेतृत्व में स्वागत किया गया।
  • वहां से वह पूर्व मंत्री जयप्रकाश यादव के घर पहुंचे और उनसे पार्टी के साथ खड़े होने को कहा।
  • इसके बाद वे सपा नेता राम सिंह के घर गए और फिर वे पूर्व विधायक पहलवान सिंह के घर पहुंचे।
  • वहां से वे सीधा सर्किट हाउस पहुंचे और थोड़ी देर विश्राम के बाद नसीराबाद स्थित इंडियन गेस्ट हाउस गए।
  • वहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कांग्रेस पार्टी के सेवरही से विधायक अजय लल्लू को मिली जमानत, लल्लू को उनके 18 समर्थकों सहित मिली जमानत, पिछले 6 तारीख को कुशीनगर पुलिस ने भेजा था जेल, बालू खनन को लेकर प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठे थे.

Ashutosh Srivastava

घर में घुसकर किशोरी के अपहरण का आरोप, दबंगों पर लगा घर में घुसकर अपहरण करने का आरोप, किशोरी के पिता ने थाने में दी तहरीर, 17 वर्षीय किशोरी को घर से किडनेप करके ले गए किडनैपर, 5 दिन से अपहरण हुई किशोरी की तलाश में जुटा पीड़ित पिता, थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava

नगर निगम गृह और जल कर के बड़े बकायेदारों पर कुर्की की कार्रवाई करेंगे नगर निगम ये ही नही बल्कि नगर निगम ने 198 बड़े बकाएदारों की सूची जारी की इन बड़े बकाएदारों में दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र के अनेक कारखाने फैक्ट्री भी शामिल

UP News Desk

Leave a Comment