गोरखपुर: पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव पहुंचे सपा नेताओं के घर

shivpal yadav welcome

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने लोक सभा चुनावों के पहले अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को एकजुट करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में वे गोरखपुर गए थे जहाँ पर सहजनवां में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके अलावा वापस आते समय शिवपाल ने कई सपा नेताओं के घर जाकर उनसे मुलाकात की और अपनी नयी पार्टी में आने का निमंत्रण दिया।

सपा नेताओं के घर पहुंचे शिवपाल :

  • सहजनवां में शिवपाल सिंह यादव का प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राममिलन यादव और तहब्बर हुसैन के नेतृत्व में स्वागत किया गया।
  • वहां से वह पूर्व मंत्री जयप्रकाश यादव के घर पहुंचे और उनसे पार्टी के साथ खड़े होने को कहा।
  • इसके बाद वे सपा नेता राम सिंह के घर गए और फिर वे पूर्व विधायक पहलवान सिंह के घर पहुंचे।
  • वहां से वे सीधा सर्किट हाउस पहुंचे और थोड़ी देर विश्राम के बाद नसीराबाद स्थित इंडियन गेस्ट हाउस गए।
  • वहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

जमीन खरीदने जा रहे युवक से हुई लूट, खरगूपुर थानाक्षेत्र के पाठक पुरवा में सरयू नहर के निकट नेपाली नागरिक से 11 लाख पचास हज़ार रूपये की लूट, सीमा विवाद में फंसी खरगूपुर पुलिस बता रही बहराइच के विशेश्वरगंज थाने में है घटनास्थल, खरगूपुर पुलिस मौके पर जाँच के लिए रवाना।

Ashutosh Srivastava

नवीन मंडी समिति में आढ़तियों में हुयी कहा सुनी, एक पक्ष ने किया हवाई फायरिंग, मण्डी में मचा हड़कम्प, दुकान लगाने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस मौके पर पहुच कर 6 लोगो को उठाया, लाइसेंसी बंदूक भी हुयी बरामद, कटरा कोतवाली के मंडी समिति का मामला।

Ashutosh Srivastava

एनसीआर में शामिल होंगे यूपी के 5 और जिले, मथुरा, शामली, सहारनपुर, अलीगढ़ औऱ बिजनौर, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के लिए भेजा गया प्रस्ताव।

UP News Desk