Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » जौनपुर में 12 को आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

जौनपुर में 12 को आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 जनवरी को जौनपुर आ रहे हैं। वह निगोह के श्रीराम डिग्री कॉलेज आदमपुर परिसर में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व. पारसनाथ यादव की जयंती कार्यक्रम में भाग लेंगे।

पार्टी नेतृत्व के निर्देश के बाद जिला इकाई तैयारियों में जुट गई है। जिला प्रशासन से कार्यक्रम के लिए अनुमति सहित अन्य औपचारिकताएं पूरी कर ली गयी है। अनुमति की सूचना लखनऊ पार्टी कार्यालय को भेज दिया गया है। सपा के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहे पारसनाथ यादव का पिछले वर्ष जून में निधन हो गया है।

उनके निधनोपरान्त हुए उप चुनाव में सपा के बैनर तले स्व पारस नाथ के बड़े पुत्र मल्हनी के विधायक है। जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने बताया कि 12 जनवरी को श्रीराम डिग्री कॉलेज में कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष शामिल होंगे। उनकी ओर से सहमति मिल चुकी है। जिला प्रशासन से मिलकर अन्य अनुमति सहित अन्य औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

सीतापुर:दुकान मालिक के लड़के को मिली फोन पर धमकी

UP ORG Desk

शाहजहांपुर ।फांसी पर लटका मिला विवाहिता का शव.

kumar Rahul

नहीं थम रहा संजय लीला भन्साली की फिल्म पद्मावत का विरोध, कर्णी सेना के कार्यकर्ताओं ने सर मुंडवाकर किया विरोध, जिला अधिकारी को सौपा ज्ञापन, कहा विरोध के दसवें दिन मुंडवाया है सर, फिल्म रिलीज हुई तो भंसाली की मनाएंगे तेरहवीं।

Ashutosh Srivastava