Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » बुलन्दशहर- छात्र की हत्या में गिरफ्तारी ना होने पर हंगामा

बुलन्दशहर- छात्र की हत्या में गिरफ्तारी ना होने पर हंगामा

बुलन्दशहर- छात्र की हत्या में नामजद आरोपीयों की गिरफ्तारी ना होने से नाराज ग्रामीणों का एसएसपी ऑफिस में हंगामा,पुलिस पर आरोपीयों से सांठगांठ कर कार्यवाही न करने का आरोप, सैंकड़ों की तादात में एसएसपी ऑफिस पहुंचे ग्रामीण, हंगामा जारी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

गणतंत्र दिवस को लेकर हाई अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर चलाया गया सर्च अभियान, गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर आरपीएफ औऱ जीआरपी पुलिस ने चलाया अभियान, यात्रियों के बैगों की चैकिंग, ट्रेनों में भी चला चैकिंग अभियान।

Ashutosh Srivastava

चीनी मिल प्रबंधक, भूमि प्रबंध समिति को नोटिस, एसडीएम ने जारी किया नोटिस, तहसीलदार ने भूमि विनमय को गलत बताया, एसडीएम ने 8 फरवरी तक जबाव मांगा, चीनी मिल रूपापुर के नाम दर्ज की गई थी भूमि, रहतौरा समिति की सहमति पर दर्ज की गई थी भूमि, सवायजपुर तहसील क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava

खुले में शौच करना अब जलालत का सबब, बेखौफ दबंगों ने मुर्गा बनाकर पिटाई की, शौच कर रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, अमानवीय घटना का वीडिया वायरल किया, सूचना के बाद मुरादाबाद के अफसर मौन, रामपुर रोड के गुलाबबाड़ी के पास का मामला, दबंग अमित शर्मा ने घटना को अभियान बताया, ‘गंगा हमारी मां, शौच करने वालों को छोड़ेंगे नहीं’।

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment