Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » भदोही। विधायक विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें,शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए पुलिस ने दी रिपोर्ट।

भदोही। विधायक विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें,शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए पुलिस ने दी रिपोर्ट।

भदोही। यूपी के भदोही जिले के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और उनके परिजनों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं विधायक विजय मिश्रा इन दिनों चित्रकूट जेल में है और उनकी पत्नी और बेटा फरार चल रहा है। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है वहीं अब विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी और बेटे के नाम सात शस्त्र लाइसेंसों के निरस्तीकरण के लिए पुलिस ने जिला मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट प्रेषित कर दी है।

पुलिस ने 7 शास्त्रो के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए जिला मजिस्ट्रेड को दी रिपोर्ट।

पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के पास एक राइफल और एक पिस्टल है, विधायक की पत्नी रामलली मिश्रा जो वर्तमान में मिर्जापुर – सोनभद्र से एमएलसी हैं उनके पास एक डबल बैरल बंदूक, एक रिवाल्वर तथा एक राइफल है वही विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा के पास एक रिवाल्वर और एक राइफल है तीनों के पास कुल 7 लाइसेंसी शस्त्र हैं। बीते दिनों दर्ज हुए मुकदमे के मद्देनजर गोपीगंज पुलिस के द्वारा उनके लाइसेंसी शस्त्रों के निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट जिला मजिस्ट्रेट भदोही को भेजी गई है।

आपराधिक मुकदमा दर्ज होने की वजह से दी गई है रिपोर्ट।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर अपराधिक मुकदमा दर्ज होने की वजह से इन शस्त्रों के दुरूपयोग होने की सम्भावना है ऐसे में उनके शस्त्र लाइसेंसों के निरस्तीकरण के लिए यह रिपोर्ट जिला मजिस्ट्रेट को प्रेषित की गई है।

गोपीगंज कोतवाली में विधायक के रिश्तेदार ने दर्ज कराया था मुकदमा।

आपको बता दे की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी की टिकट पर चुनाव जीते विधायक विजय मिश्रा के एक रिश्तेदार ने विधायक ,उनकी पत्नी और बेटे पर गोपीगंज कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य आरोप लगाए गए थे जिसके बाद विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था वही इस प्रकरण में उनकी पत्नी और बेटे फरार चल रहे हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बादशाह नगर स्टेशन पर चालू है अवैध वसूली, उबर लेकर पहुंचे चालक से स्टैंड वालों ने टोकन के रूप में 50 रुपये मांगे न देने पर पिटाई के साथ कार पर गुम्मा मार तोड़ा शीशा, राहगीरों ने एक को दबोचा 7 फरार महानगर थाना क्षेत्र का मामला।।

Ashutosh Srivastava

पीड़ित परिवार न्याय के लिए मिलने जाएगा मुख्यमंत्री से, आज या कल में मिलने लखनऊ जा सकता है परिवार, न्याय मांगने के लिए मुख्यमंत्री योगी से मिलेगी पीड़िता, जिलाधिकारी के कैम्प कार्यालय पर पीड़िता ने दिया बयान, पीड़िता बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी की लगातार कर रही मांग।

Ashutosh Srivastava

यूनियन बैंक में करोड़ों की चोरी का मामला, खुलासा करने वाली टीम को IG ने दी बधाई, IG आलोक सिंह ने टीम को दी बधाई, 1 लाख रूपए इनाम दिए जाने की घोषणा की, DGP कर चुके हैं ढाई लाख के इनाम की घोषणा, टीम को तोहफे में मिले साढे़ तीन लाख रूपए, SSP अखिलेश कुमार ने सभी की सराहना की।

Ashutosh Srivastava