Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » भदोही: डीएम एसपी ने किया कल्पवास मेले का शुभारंभ

भदोही: डीएम एसपी ने किया कल्पवास मेले का शुभारंभ

भदोही:  जनपद के सेमराधनाथ गंगा घाट पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने विधि विधान से भूमि पूजन कर माघ मेले का शुभारंभ किया है जिलाधिकारी ने कल्पवासियों के लिए बेहतर सुविधा मुहैया कराने के निर्देश संबंधित विभागों को दिए हैं।

भदोही जनपद के सेमराध नाथ गंगा घाट पर बीते कई वर्षों से एक कल्पवास मेले का आयोजन किया जाता रहा है मेले का शुभारंभ विधि विधान से पूजा कर जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने किया है।

इस मौके पर कल्पवासियों को जरुए सुविधा मिले इसके मद्देनजर जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जरूरत के हिसाब से चकर प्लेट एवं जो मार्ग क्षतिग्रस्त है उसकी मरम्मत साथ ही जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्देश दिए हैं मेला क्षेत्र में बिजली के पोल लगाकर इस क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति दी जाए इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने पर्याप्त पुलिस मेला क्षेत्र में तैनात करने के आदेश दिए हैं।

इनपुट: अनन्तदेव पांडे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मासूम बच्चे को रौंदा, दस साल के शफीउल की मौके पर मौत, ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, मूंढापांडे थाना क्षेत्र के वीरपुर थान की घटना.

Ashutosh Srivastava

कानपुर- 20 दिसम्बर को CM योगी करेंगे गंगा आरती

kumar Rahul

OSD यमुना एक्सप्रेस-वे संत कुमार निलंबित

kumar Rahul