Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

सपा ने जिले के सात नगर निकाय में प्रत्याशी घोषित किए

kumar Rahul

बीजेपी कार्यालय में होने वाले स्वागत समारोह के समय मे परिवर्तन 12 :45 पर पहुचेंगे बीजेपी युवा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष, 2 बजे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी पहुचेंगे पार्टी कार्यालय.

Ashutosh Srivastava

पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी आईपीएस, आईपीएस बनकर पुलिस पर जमाता था रौब, महाराष्ट्र का IPS बताकर करता था अवैध उगाही, मेरठ के परीक्षितगढ़ का रहने वाला है फर्जी IPS विशांत, थाने में आईपीएस देख पुलिस के उड़े थे होश, फर्जी आईपीएस पर शक होने पर पुलिस ने दबोचा, हाफिजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी आईपीएस।

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment