Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » 30 लाख की अफीम के साथ युवक गिरफ्तार, 1 किलो 100 ग्राम अफीम हुई बरामद, अफीम तस्करी करके ले जा रहा था युवक, मंझिला एसओ विनोद मिश्र को मिली सफलता।

30 लाख की अफीम के साथ युवक गिरफ्तार, 1 किलो 100 ग्राम अफीम हुई बरामद, अफीम तस्करी करके ले जा रहा था युवक, मंझिला एसओ विनोद मिश्र को मिली सफलता।

30 लाख की अफीम के साथ युवक गिरफ्तार, 1 किलो 100 ग्राम अफीम हुई बरामद, मंझिला एसओ विनोद मिश्र को मिली सफलता।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

लोकसभा उपचुनाव पर एडीआर ने दी जानकारी, 32 में से 8 उम्मीदवारों पर आपराधिक मामले दर्ज, निर्दलीय प्रत्याशी अतीक अहमद पर हत्या जैसे आरोप, 2 उम्मीदवारों पर हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज, रईस अहमद पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, फूलपुर से परिवर्तन समाज पार्टी के प्रत्याशी है रईस, लोकसभा उपचुनाव में 78% युवा चुनाव मैदान में, उपचुनाव में 32 में से 11 उम्मीदवार करोड़पति, फूलपुर सीट पर नागेंद्र प्रताप,अतीक अहमद करोड़पति, गोरखपुर सीट पर गिरीश नारायण करोड़पति प्रत्याशी।

Ashutosh Srivastava

सीएम योगी पहुंचे खोराबार के इंदप्रस्थ लान, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ग्रामीण विधानसभा कार्यकर्ता समेलन को करेंगे संबोधित।

Ashutosh Srivastava

मूर्तियों को तोड़ने की बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने की निंदा, त्रिपुरा में नई सरकार बनने के बाद हिंसा, नफरत और विघटन का नया तांडव शुरू हुआ, त्रिपुरा में मार्क्सवादी नेताओं पर हमले हो रहे, बीजेपी, केंद्र सरकार खोखली बयानबाजी कर रही, मूर्ति तोड़ने पर बंगाल सरकार ने कार्रवाई की, अन्य राज्यों की सरकारों ने त्वरित कार्रवाई नहीं की-माया।

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment