Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » 24 घंटे की रिमांड पर लखनऊ भेजी गयी ड्रग इंस्पेक्टर, सीजेएम कोर्ट से मिला रिमांड, लखनऊ में किया जायेगा पेश, एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते पकड़ा था रंगे हाथ, प्रीति सिंह है ललितपुर ड्रग इंस्पेक्टर, भ्रस्टाचार निवारण अधिनियम के तहत किया मुकदमा दर्ज।

24 घंटे की रिमांड पर लखनऊ भेजी गयी ड्रग इंस्पेक्टर, सीजेएम कोर्ट से मिला रिमांड, लखनऊ में किया जायेगा पेश, एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते पकड़ा था रंगे हाथ, प्रीति सिंह है ललितपुर ड्रग इंस्पेक्टर, भ्रस्टाचार निवारण अधिनियम के तहत किया मुकदमा दर्ज।

ड्रग इंस्पेक्टर को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते पकड़ा था रंगे हाथ , 24 घंटे की रिमांड पर लखनऊ भेजी गयी ड्रग इंस्पेक्टर।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन, नामांकन का आज दूसरा दिन, कल पहले दिन नहीं हुआ कोई नामांकन, 12 मार्च है नामांकन की आखिरी तिथि, 13 मार्च को होना है नामांकन पत्रों की जांच, आवश्यकता पड़ने पर 23 मई को होगा मतदान, प्रदेश से 10 राज्यसभा सीटों पर होना है चुनाव।

Ashutosh Srivastava

उपचुनाव के मतदाता सूची में फिर गड़बड़ी, क्रिकेटर विराट कोहली को बनाया मतदाता, फोटो समेत बीएलओ मतदाता को खोज रहीं, अधिकारियों की लापरवाही खुलेआम दिखी, बीएलओ ने सभासद के घर पर्ची देकर वापस, मतदाता को खोजने के बाद पर्ची देकर वापस, लुचुई प्रथम में बूथ संख्या 153 का मामला ।

Ashutosh Srivastava

तेज बारिश के चलते गिरी आकाशीय बिजली में मंदिर गिरा

Short News

Leave a Comment