Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » हाईस्कूल एवं इंटर परीक्षा में टॉप करने वाले तीन-तीन छात्रों को डीएम ने किया सम्मानित

हाईस्कूल एवं इंटर परीक्षा में टॉप करने वाले तीन-तीन छात्रों को डीएम ने किया सम्मानित

हाईस्कूल एवं इंटर परीक्षा में टॉप करने वाले तीन-तीन छात्रों को डीएम ने किया सम्मानित
  • यूपी,आईएससी एवं सीबीएससी बोर्ड हाई स्कूल एवं इण्टर परीक्षा में टाप करने वाले तीन-तीन छात्रों कुल 15 को डीएम पुलकित खरे ने किया सम्मानित।
  • डीएम खरे ने बधाई देते हुए कहा उन्होने बोर्ड परीक्षा में सराहनीय प्रर्दशन कर दृढ़ संकल्प।
  • लगन एवं परिश्रम से प्राप्त परिणाम से पूरे जनपद को गौरान्वित किया है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Hardoi News

सहारनपुर: भीम आर्मी ने जेल में बंद चंद्रशेखर की सुरक्षा पर उठाये सवाल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

30 मकान ढहाए गए, अवैध रूप से बसाया गया गाँव, सरकारी जमीन पर बनाये गए आवास, कई साल पहले राजस्व विभाग व भू माफियाओं ने खेला था खेल, सिक्कों की खनक के आगे तब धृतराष्ट्र बन गया था सरकारी महकमा, अवैध रूप से पशुचार की जमीन पर बनाये गए 30 मकान तोड़े गए, काफी लोगों को एक सप्ताह का समय देकर थमाया गया नोटिस, कासिमपुर इलाके के बेहन्दर में चला प्रशासन का महाबली, किस किस प्रधान ने बेंची जमीन, प्रशासन करायेगा जांच, दोषियों के विरुद्ध दर्ज की जाएगी एफआईआर, कार्यवाही से हड़कंप व गुस्सा।

Ashutosh Srivastava

मोहनलालगंज। 40 वर्षीय युवक का सदिग्ध परिस्थितियों मे खेत में पङा मिला शव।

Sudhir Kumar

हाईकोर्ट में, गम्भीर बीमारी से पीड़ित अध्यापको के तबादले में 5 वर्ष सेवा की बाध्यता नियम में छूट देने की मांग में दाखिल याचिकाओं की सुनवाई 12 अप्रैल को होगी। राज्य सरकार व् बेशिक शिक्षा परिषद की तरफ से यह कहते हुए सुनवाई टालने की मांग की गयी कि अध्यापको के तबादले के ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि समाप्त हो चुकी है और तबादले की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे में यदि हस्तक्षेप किया गया तो पूरी तरह से क्यास हो जायेगा। इस पर कोर्ट ने 12 अप्रैल की तिथि नियत की है। यह आदेश न्यायमूर्ति एम सी त्रिपाठी ने अनुरुद्ध कुमार त्रिपाठी व् अन्य कई लोगोंकी याचिकाओं पर दिया है।याचियों का कहना है कि वे गम्भीर बीमारी से ग्रस्त है। सरकार ने विवाहित अध्यापिकाओं को 5 वर्ष तक तबादला न करने के नियम से छूट दी है। एक याची की किडनी खराब है। इलाज कराने के लिए उसका भी तबादला किया जाय। याचिका में नियम 8 (2) डी की वैधता को चुनौती दी गयी है। विभासिंह कुशवाहा केस में कोर्ट ने महिला अध्यापिकाओं को छूट दी है। इसलिए याचियों को भी छूट दी जाय।

Ashutosh Srivastava