Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » हाइवे से सटे एक मकान में डकैतों ने बोला धावा, असलहों से लैस डकैतों ने जमकर मचाया तांडव. डकैती की घटना को दिया अंजाम, की जमकर फायरिंग, 2 लोगों को लगी गोली हालत गंभीर. पुलिस मामले को दबाने में जुटी, रुपईडीहा इलाके का मामला।

हाइवे से सटे एक मकान में डकैतों ने बोला धावा, असलहों से लैस डकैतों ने जमकर मचाया तांडव. डकैती की घटना को दिया अंजाम, की जमकर फायरिंग, 2 लोगों को लगी गोली हालत गंभीर. पुलिस मामले को दबाने में जुटी, रुपईडीहा इलाके का मामला।

रुपईडीहा इलाके में असलहों से लैस डकैतों ने एक घर को बनाया अपना निशाना, जमकर की फायरिंग, 2 को लगी गोली, हालत गंभीर, पुलिस मामले को दबाने में जुटी,  का मामला।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

15- 15 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, ट्रिपल मर्डर केस में जमानत के बाद चल रहे थे फरार, इनामी बदमाशों की सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एकता द्वार से हुई गिरफ्तारी, 2016-17 में तीन हत्याकांडों में फरार चल रहे थे आरोपी बदमाश, कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में थे आरोपी बदमाश, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की गिरफ्तारी.

Ashutosh Srivastava

रेलवे ट्रैक पर छात्रा का शव मिलने से हड़कंप, शव के पास से छात्रा का स्कूल बैग बरामद, छात्रा की अभी तक नहीं हुई शिनाख्त, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लोकोपुल के पास मिला शव, खुदकुशी की आशंका जता रही पुलिस.

Ashutosh Srivastava

लखनऊ : योगी सरकार की अगली कैबिनेट कुंभ में, यूपी के इतिहास में पहली बार प्रयागराज में कैबिनेट

UP ORG DESK