Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » सौतेली मां की युवक ने की हत्या। हत्या के बाद में शव को जलाया। पिता ने पहली पत्नी के रहते की दूसरी शादी जिससे था युवक नाराज, हत्यारोपी युवक के पिता की दूसरी शादी का मिला सार्टिफिकेट, हत्यारोपी युवक के पिता रामकिशुन ने काजल नामक युवती से की थी शादी, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अर्ध जले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दुद्धी कोतवाली इलाके के अमवार गांव की देर रात की घटना।

सौतेली मां की युवक ने की हत्या। हत्या के बाद में शव को जलाया। पिता ने पहली पत्नी के रहते की दूसरी शादी जिससे था युवक नाराज, हत्यारोपी युवक के पिता की दूसरी शादी का मिला सार्टिफिकेट, हत्यारोपी युवक के पिता रामकिशुन ने काजल नामक युवती से की थी शादी, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अर्ध जले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दुद्धी कोतवाली इलाके के अमवार गांव की देर रात की घटना।

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में सौतेली मां की युवक ने की हत्या कर शव को जलाया। पुलिस ने अर्ध जले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

यातायात माह का आज dm नेहा शर्मा ने किया सुभारम्भ

kumar Rahul

विधान सभा में समाजवादी पार्टी का शोर शराबा, सीएम के समाजवाद-आतंकवाद वाले बयान पर सपा विधायक नाराज, वेल में आकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफी मांगने की कर रहे हैं मांग, वेल में धरने पर बैठे सपा सदस्य, 15 मिनट के लिए विधान सभा की कार्यवाई स्थगित।

Ashutosh Srivastava

रिश्ते में लगने वाले देवर ने भाभी के साथ बलात्कार का प्रयास किया, विरोध करने पर महिला को बुरी तरह पीटा, थाने शिकायत करने गयी पीड़ित महिला को मड़ावरा थाना से भगाया, पीड़ित महिला ने उच्च अधिकारियों से लगायी न्याय की गुहार, थाना मड़ावरा के ग्राम मानिकपुर की घटना.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment