Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव को अध्यक्ष पद से हटाया गया,जिले की कार्यकारणी भी की भंग, विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की कार्यवाही, ज्ञान सिंह यादव के पुत्र सौरभ यादव ने सपा जिला पंचायत अध्यक्ष वंदना यादव के खिलाफ बीजेपी की जयंती राजपूत के समर्थन में किया वोट, जिसके चलते सपा मुखिया ने की कार्यवाही।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव को अध्यक्ष पद से हटाया गया,जिले की कार्यकारणी भी की भंग, विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की कार्यवाही, ज्ञान सिंह यादव के पुत्र सौरभ यादव ने सपा जिला पंचायत अध्यक्ष वंदना यादव के खिलाफ बीजेपी की जयंती राजपूत के समर्थन में किया वोट, जिसके चलते सपा मुखिया ने की कार्यवाही।

सपा के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव को अध्यक्ष पद से हटाया गया, जिले की कार्यकारणी भी की भंग, विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की कार्यवाही।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

गांव में अचानक घुसा मगरमच्छ, ग्रामीणों में फैली दहशत, सूचना पर नहीं पहुंचा वन विभाग, ग्रामीणों ने मगरमच्छ को किया कैद, अपने संसाधन से जंगल मे छोड़ा, मैलानी वन रेंज के गिरधरपुर गांव का मामला.

Ashutosh Srivastava

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा- स्वास्थ्य के फील्ड एक्टिविस्ट का शुक्रिया किया, आज हमारे लिये खुशी का मौका है, टीबी के लिये अल्प कालीन और दीर्घ कालीन चर्चा सबसे ज़्यादा अगर किसी ने की है तो वो योगी आदित्यनाथ है, दुनिया के नक्शे में ऐसा कोई प्रधनमंत्री नहीं हुआ जिसने कहा हो 2030 नहीं 2025 में टीबी को खत्म करेंगे.

Ashutosh Srivastava

इलाहाबाद: तेज बारिश में सड़क पर पेड़ गिरने से आवागमन हुआ बाधित

Srishti Gautam