Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » सत्यम हत्याकांड पर सीएम की कार्यवाही, सीएम ने मामले को लिया संज्ञान में, डीएम ,एसपी को दिया जल्द खुलासे का आदेश, पीड़ित के पिता को मोबाइल पर आया सन्देश, प्रतापगढ़ दौरे पर सीएम से लगाई थी न्याय की गुहार, 29 मार्च को हुई थी छात्र शिवम की हत्या, नगर कोतवाली के अष्टभुजा नगर की घटना, हत्यारों को अभी तक नही पकड़ पाई पुलिस।

सत्यम हत्याकांड पर सीएम की कार्यवाही, सीएम ने मामले को लिया संज्ञान में, डीएम ,एसपी को दिया जल्द खुलासे का आदेश, पीड़ित के पिता को मोबाइल पर आया सन्देश, प्रतापगढ़ दौरे पर सीएम से लगाई थी न्याय की गुहार, 29 मार्च को हुई थी छात्र शिवम की हत्या, नगर कोतवाली के अष्टभुजा नगर की घटना, हत्यारों को अभी तक नही पकड़ पाई पुलिस।

29 मार्च को हुई सत्यम हत्याकांड पर सीएम ने मामले को लिया संज्ञान में, डीएम, एसपी को दिया जल्द खुलासे का आदेश, पीड़ित के पिता को मोबाइल पर आया सन्देश, नगर कोतवाली के अष्टभुजा नगर की घटना।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रदेशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दीं। उन्होंने कहा कि होली का पर्व रंगों, प्रेम, हर्ष एवं उल्लास का पर्व है।  सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मंगलकामना करते हुए कहा कि रंगों का यह त्योहार आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और आनंद लाये, उन्होंने सभी प्रदेशवासियों से यह पर्व हर्षोल्लास के साथ-साथ शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएँ जाने की अपील की।

Ashutosh Srivastava

लखनऊ : डीजी महेंद्र सिंह मोदी के ड्राइवर के घर लाखो की चोरी

Short News

लखनऊ- सिविल अस्पताल में आज नहीं बनेगा पर्चा

Desk