Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाई फांसी, घर में रखी सीढ़ी से लटक कर लगाई फांसी, युवती की मौके पर मौत, परिजनों की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, शव को पोस्टमार्टम के भेजा, आसीवन थाना क्षेत्र के सरम्बा गाँव की घटना।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाई फांसी, घर में रखी सीढ़ी से लटक कर लगाई फांसी, युवती की मौके पर मौत, परिजनों की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, शव को पोस्टमार्टम के भेजा, आसीवन थाना क्षेत्र के सरम्बा गाँव की घटना।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाई फांसी, युवती की मौके पर मौत, परिजनों की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, शव को पोस्टमार्टम के भेजा, आसीवन थाना क्षेत्र के सरम्बा गाँव की घटना।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बालू लदे ट्रैक्टर से अवैध वसूली में व्यस्त रहती है मूरतगंज पुलिस, रात भर वसूली के लिए परेशान रहती है पुलिस, देर रात कई ट्रैक्टर पकड़े गए एक ट्रैक्टर हुआ फरार, दूसरे ट्रैक्टर को किया सीज, रवन्ना होने के बावजूद किया सीज, ट्रैक्टर मालिक ने कोखराज SO से की शिकायत।

Ashutosh Srivastava

बलत्कार के आरोप में घिरे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंगर का विरोध तेज, समाजिक संगठनों फूंका कुलदीप सेंगर का पुतला, आरोपी विधायक को पार्टी से निष्कासित कर गिरफ्तारी की मांग, सामाजिक संगठनों चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर फूंका पुतला.

Ashutosh Srivastava

सपा की इस लोकसभा सीट पर शिवपाल यादव की नजर, रोड शो के बाद अब करेंगे रैली

UPORG Desk 4