Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » शहीद शोभित शर्मा अंतिम संस्कार आज होगा, गोहरा गांव मुदाफरा में होगा अंतिम संस्कार, आज दोपहर में होगा शहीद का अंतिम संस्कार, छत्तीसगढ़ में कल शहीद हुए थे सोभित शर्मा, बाबूगढ़ क्षेत्र में आता है गांव गोहरा मुदाफरा, शहीद शोभित का पैतृक गांव है गोहरा मुदाफरा, परिजनों की मांग पर आज होगा अंतिम संस्कार, अंतिम संस्कार में कई नेताओं के आने की संभावना, शहीद के परिजनों की आर्थित मदद की जाएगी।

शहीद शोभित शर्मा अंतिम संस्कार आज होगा, गोहरा गांव मुदाफरा में होगा अंतिम संस्कार, आज दोपहर में होगा शहीद का अंतिम संस्कार, छत्तीसगढ़ में कल शहीद हुए थे सोभित शर्मा, बाबूगढ़ क्षेत्र में आता है गांव गोहरा मुदाफरा, शहीद शोभित का पैतृक गांव है गोहरा मुदाफरा, परिजनों की मांग पर आज होगा अंतिम संस्कार, अंतिम संस्कार में कई नेताओं के आने की संभावना, शहीद के परिजनों की आर्थित मदद की जाएगी।

शहीद शोभित शर्मा अंतिम संस्कार आज होगा, गोहरा गांव मुदाफरा में होगा अंतिम संस्कार, परिजनों की मांग पर आज होगा अंतिम संस्कार, अंतिम संस्कार में कई नेताओं के आने की संभावना।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर फाँसी पर लटकाया, पति ने आनन फानन पत्नी के शव को खेत मे ही जलाया, पुलिस को नहीं है मामले की जानकारी इटावा के थाना पछायगांव क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava

आक्रोशित युवाओं ने की कुलपति पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की,फूंका पुतला

UP ORG Desk

झंगहा थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा के पास कोइरान टोला में पेड़ काटने के विवाद में दो पटीदारों के बीच चली गोली, 2 को लगी गोली हुए घायल, मौके पर पहुँच कर पुलिस ने भेजा अस्पताल, एक गाड़ी का शीशा फोड़ा, एक को किया आग के हवाले, मौके पर पहुँच कर एसपी सिटी ने दोनों पक्षों के 10 लोगों को लिया हिरासत में, प्रसाशन ने विवादित पेड़ को कटवाया।

Ashutosh Srivastava