Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » शहामतगंज ओवरब्रिज पर चीनी मांझे से कटी पुलिस कांस्टेबल की गर्दन, महिला कास्टेंबल आरती शुक्ला आवास से महिला थाना के लिए ड्यूटी पर ओवरब्रिज से हो जा रही थीं, तभी अचानक उड़ रहे मांझा उनके गले मे फंस गया और उनका आधा गला कट गया, उनको नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, एसएसपी ने चाइनीज मांझा बेचने वाले दुकानदारों पर दिए कार्रवाई के आदेश.

शहामतगंज ओवरब्रिज पर चीनी मांझे से कटी पुलिस कांस्टेबल की गर्दन, महिला कास्टेंबल आरती शुक्ला आवास से महिला थाना के लिए ड्यूटी पर ओवरब्रिज से हो जा रही थीं, तभी अचानक उड़ रहे मांझा उनके गले मे फंस गया और उनका आधा गला कट गया, उनको नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, एसएसपी ने चाइनीज मांझा बेचने वाले दुकानदारों पर दिए कार्रवाई के आदेश.

चीनी मांझे से कटी पुलिस महिला कांस्टेबल की गर्दन,  महिला कांस्टेबल को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, एसएसपी ने चाइनीज मांझा बेचने वाले दुकानदारों पर दिए कार्रवाई के आदेश.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

हाथरस- नाबालिग लड़की की शादी पुलिस ने रुकवाई

kumar Rahul

विधानसभा की कार्रवाई शुरू, विधानसभा में आज साल 2018 की वित्तीय स्वीकृतियों को दी जाएगी मंजूरी, 92 विभागों के बजट को मिलेगी मंजूरी.

Ashutosh Srivastava

जिलाध्यक्ष का खुलकर विरोध,नगर टीम के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पद से दिया इस्तीफ़ा

UP ORG Desk