Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » शहर में भी शुरू हुआ दलित संगठनों का विरोध प्रदर्शन, शहर में हजारों की संख्या में दलितों ने जुलूस निकालकर संभल मुरादाबाद हाईवे पर लगाया जाम, एसडीएम कोर्ट के सामने सड़क के दोनों तरफ सड़कों पर बैठे दलित संगठनों के लोग, SC ST संशोधन को लेकर कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन कई थानों की पुलिस और पीएसी बल मौके पर पहुंचा।

शहर में भी शुरू हुआ दलित संगठनों का विरोध प्रदर्शन, शहर में हजारों की संख्या में दलितों ने जुलूस निकालकर संभल मुरादाबाद हाईवे पर लगाया जाम, एसडीएम कोर्ट के सामने सड़क के दोनों तरफ सड़कों पर बैठे दलित संगठनों के लोग, SC ST संशोधन को लेकर कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन कई थानों की पुलिस और पीएसी बल मौके पर पहुंचा।

दलित संगठनों का विरोध प्रदर्शन, शहर में हजारों की संख्या में दलितों ने जुलूस निकालकर संभल मुरादाबाद हाईवे पर लगाया जाम, SDM कोर्ट के सामने सड़कों पर बैठे संगठनों के लोग, कई थानों की पुलिस और पीएसी बल मौके पर।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

हरदोई।तालाब में डूबने से 8 वर्षीय छात्र की मौत

kumar Rahul

हापुड़ :आम के बाग में मिला एक व्यक्ति का शव

UP ORG Desk

अखिल भारत हिंदू महा सभा के कार्यकर्ताओं ने शहर मे लगने वाला संडे बाजार से दुकानदारों को भगाया, फुटपाथ पर दुकान लगाये दुकानदारों का सामान फेंकने की कोशिश की, सूचना पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को दौड़ा कर भगाया, शहर मे भारी पुलिस बल तैनात, CO सिटी मौके पर पहुंचे, कासगंज की घटना से उत्तेजित कार्यकर्ता.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment