Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » शमसाबाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमार कार्रवाई, आगरा रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास अवैध रूप से संचालित एक अस्पताल को किया सीज, एसीएमओ डॉक्टर अजय कपूर के नेतृत्व में हुई कार्यवाही, स्वास्थ्य विभाग की टीम की कार्यवाही से कस्बे में मचा हड़कंप, शटर गिरा कर भागे झोलाछाप डॉक्टर.

शमसाबाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमार कार्रवाई, आगरा रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास अवैध रूप से संचालित एक अस्पताल को किया सीज, एसीएमओ डॉक्टर अजय कपूर के नेतृत्व में हुई कार्यवाही, स्वास्थ्य विभाग की टीम की कार्यवाही से कस्बे में मचा हड़कंप, शटर गिरा कर भागे झोलाछाप डॉक्टर.

शमसाबाद में स्वास्थ्य विभाग टीम ने अवैध रूप से संचालित अस्पताल को किया सीज, एसीएमओ डॉक्टर अजय कपूर के नेतृत्व में हुई कार्यवाही, शटर गिरा कर भागे झोलाछाप डॉक्टर.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

गोरखपुर: घाटे से परेशान व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

kumar Rahul

खेत में पानी लगा रहे किसान की करंट लगने से मौत

Short News

10 हजार का इनामी बदमाश आनंद यादव गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने गोरखपुर से की गिरफ्तारी, कुख्यात प्रदीप सिंह गैग का सक्रिय सदस्य है आनंद यादव, जमीन कब्जाने के दौरान पुलिस टीम पर की थी फायरिंग, मौके से हुआ था फरार, गैंगस्टर मामले में चल रहा था फरार, गिरोह के लिए जमीन कब्जाना, लोगो को धमकाने का करता था काम, अरोपी के पास से असलहा भी बरामद।

Ashutosh Srivastava