Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » व्यापारियों ने पीएम, वित्तमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने 5 सूत्रीय ज्ञापन डीएम को सौंपा। जीएसटी के नाम पर छापेमारी ओर व्यापारियों का उत्पीड़न बन्द करने की मांग। पेट्रोल, डीजल को जीएसटी में लाने व मंडी शुल्क खत्म करने की भी मांग। ई वे बिल को पूरे देश मे मान्यता दिए जाने सहित 3 सितम्बर को व्यापारी दिवस मनाने की मांग व्यापारी नेताओं ने की।

व्यापारियों ने पीएम, वित्तमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने 5 सूत्रीय ज्ञापन डीएम को सौंपा। जीएसटी के नाम पर छापेमारी ओर व्यापारियों का उत्पीड़न बन्द करने की मांग। पेट्रोल, डीजल को जीएसटी में लाने व मंडी शुल्क खत्म करने की भी मांग। ई वे बिल को पूरे देश मे मान्यता दिए जाने सहित 3 सितम्बर को व्यापारी दिवस मनाने की मांग व्यापारी नेताओं ने की।

व्यापारियों ने पीएम, वित्तमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने 5 सूत्रीय ज्ञापन डीएम को सौंपा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

संभल : राज्यमंत्री गुलाबो देवी की पुत्री साक्षी सिंह और समाजवादी से पुष्पा देवी आमने सामने

Short News

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के नेवाजी बारी नहर के किनारे बीती रात टैक्टर ट्राली के चपेट मे आने से एक पांच वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई।

Ashutosh Srivastava

सिकन्द्राबाद थाना क्षेत्र स्तिथ अनाज मंडी में प्याऊ की ज़मीन को लेकर देर रात हुए विवाद में SSP ने थाना पुलिस की भूमिका मानी संदिग्ध, चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर।

Ashutosh Srivastava