Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » रामनगर थाना क्षेत्र के सुरजूपुर गांव में मंदिर में मूर्ति स्थापित करने को लेकर विवाद, मूर्ति ले जाते समय 2 पक्षों में विवाद, यात्रा में विशेष समुदाय पर पड़ा रंग, विशेष समुदाय ने श्रद्धालुओं पर किया हमला, कई लोग हुए घायल, कराया गया भर्ती, पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ में जुटी।

रामनगर थाना क्षेत्र के सुरजूपुर गांव में मंदिर में मूर्ति स्थापित करने को लेकर विवाद, मूर्ति ले जाते समय 2 पक्षों में विवाद, यात्रा में विशेष समुदाय पर पड़ा रंग, विशेष समुदाय ने श्रद्धालुओं पर किया हमला, कई लोग हुए घायल, कराया गया भर्ती, पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ में जुटी।

मंदिर में मूर्ति स्थापित करने को लेकर विवाद, मूर्ति ले जाते समय 2 पक्षों में विवाद, विशेष समुदाय ने श्रद्धालुओं पर किया हमला, कई लोग हुए घायल, कराया गया भर्ती, पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ में जुटी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

तीन माह पूर्व हुए दुष्कर्म के मुकदमे में पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही, पीड़िता ने एसपी से को गिरफ्तारी की मांग, पीड़िता को धमकाते हैं आरोपी, सदर कोतवाली क्षेत्र के पड़री गणेशपुर का मामला।

Ashutosh Srivastava

आगरा-टेंपो चालक और सवारियों में जमकर चले लात घूंसे

kumar Rahul

फर्जी बाबाओं की तीसरी लिस्ट होगी जारी, 16 मार्च को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद करेगा जारी, तीसरी लिस्ट में चार फर्जी बाबाओं के नाम शामिल होने की संभावना, बड़ा उदासीन अखाड़ा कीडगंज में होगी अहम बैठक, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी की अध्यक्षता में होगी बैठक, कुम्भ मेले की तैयारियों पर भी साधु संत करेंगे चर्चा, कुम्भ में ढोंगी और फर्जी बाबाओं का प्रवेश रोकने का पास होगा प्रस्ताव, राम मंदिर मुद्दों पर भी सभी 13 अखाड़ों के साधु संत करेंगे चर्चा, मंदिर मुद्दे को आगे बढ़ाने के लिए अखाड़ा परिषद टीम का करेगी गठन, टीम मंदिर से जुड़े सभी पक्षकारों से बातचीत कर मामले को बढ़ायेगा आगे।

Ashutosh Srivastava