Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कोर्ट के आदेश पर कब्र से निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bharat Sharma

बैरागल के पास ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 15 दर्शनार्थी घायल। 10 घायलों की गम्भीर हालात के चलते चिलमा पीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल किया गया रेफर। अयोध्या स्नान करने जा रहे थे सभी सवार। दुबौलिया थाना के बैरागल के पास की घटना। ट्राली में कुल 22 लोग थे सवार.

Ashutosh Srivastava

बीमार बन्दी की मौत। थाना कटरा के जिला कारागार में बंद 302 का कैदी झिंगुरी की तबियत कुछ दिनों से खराब चल रही थी जिसको कल कारागार पुलिस द्वारा मण्डलीय अस्पताल लाया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment