Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

लखनऊ: 5 राज्यों के चुनाव में यूपी के 24 IAS करेंगे ड्यूटी, देखें सूची

Shivani Awasthi

कासगंज में चंदन की परिवार की मदद को एटा कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन ने बढ़ाए मदद के लिए हाथ, चंदन के परिवार को एक लाख रुपए स्वयं जाकर चेक देने की घोषणा अधिवक्ता अपने कार्यों से व्रत भी रहेंगे, अधिवक्ताओं ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन, शहीद का दर्जा दिलाने की है मांग.

Ashutosh Srivastava

धोखाधड़ी कर मस्जिद के बैंक खाते से निकाले डेढ़ लाख रूपये

Bharat Sharma