Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर दोस्त न की हत्या, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली पुलिस ने निबाली गांव से की गिरफ़्तारी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

भाजपा सरकार में हो रहे फ़र्ज़ी एनकाउंटर, बढ़ रहा अपराध का ग्राफ- नरेश उत्तम

Shashank

बलरई थाना क्षेत्र के ग्राम बलरई के प्राथमिक विद्यालय उच्च प्राथमिक विद्यालय में 9:50 मिनट तक गेट पर ताला झूलता मिला लेकिन स्कूल के अन्दर छात्र खेलते हुए मिले।

Ashutosh Srivastava

सावित्री देवी दामाद हत्याकांड का मामला, एसओजी ने घेराबंदी कर एक शूटर को दबोचा, फ़ौजी रिश्तेदार के साथ कचहरी से वापस लौट रहा था शूटर, कल साथी शूटरो के साथ सावित्री देवी के दामाद की गोलिया बरसाकर की थी हत्या, शूटर की फोटो के आधर पर पुलिस ने की पहचान, आर्मी भगत लाइन से हुई गिरफ्तारी.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment