Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मोहन भागवत का बयान- 2 हजार सालो से दुनिया ने प्रयतन कर लिए लेकिन किसी को शांति नही मिली, भारत के पास एक ऐसा रास्ता है सब को सुखी कर सकता है, धर्म इस धर्म की सब को जरूरत है, इस धर्म को सबको देने के लिये भारत को तैयार रहना है, भारत का सारा समाज एक जुट हो, कुछ शक्तियों के विरुद्ध हम सब को एक होना है, कार्यक्रम के नाम को डिफाइन किया, राष्ट्र के उदय दुनिया मे होते रहे है सभी देश अपनी अपनी खूबियों से अस्तित्व में आए, हमारा राष्ट्री अमर है.

मोहन भागवत का बयान- 2 हजार सालो से दुनिया ने प्रयतन कर लिए लेकिन किसी को शांति नही मिली, भारत के पास एक ऐसा रास्ता है सब को सुखी कर सकता है, धर्म इस धर्म की सब को जरूरत है, इस धर्म को सबको देने के लिये भारत को तैयार रहना है, भारत का सारा समाज एक जुट हो, कुछ शक्तियों के विरुद्ध हम सब को एक होना है, कार्यक्रम के नाम को डिफाइन किया, राष्ट्र के उदय दुनिया मे होते रहे है सभी देश अपनी अपनी खूबियों से अस्तित्व में आए, हमारा राष्ट्री अमर है.

मोहन भागवत का बयान- 2 हजार सालों से दुनिया ने प्रयतन कर लिए लेकिन किसी को शांति नहीं मिली, भारत के पास एक ऐसा रास्ता है सब को सुखी कर सकता है, धर्म इस धर्म की सब को जरूरत है,.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का दौरा कल

kumar Rahul

स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय से लखनऊ पहुंची टीम, नगर निगम मुख्यालय में तमाम खर्च का ले रही ब्यौरा, जोन वॉइज करेगी स्वच्छता को लेकर निरीक्षण, 3 दिन निरीक्षण के बाद टीम देगी लखनऊ को अंक, अंकों से राजधानी लखनऊ की रैंक होगी निर्धारित।

Ashutosh Srivastava

मैगी नूडल्स के नमूने फेल, एडीएम प्रशासन ने नेस्ले कम्पनी पर लगाया 3 लाख का जुर्माना, विक्रेता दुकानदार पर भी लगाया 50 हजार का जुर्माना, साल 2015 में लिया गया था मैगी नूडल्स का नमूना।

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment