Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मेरठ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से 15 हज़ार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल, लूट के कई मामलों में चल रहा था वांछित, साथी बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार, फरार बदमाश के लिए की गई कॉम्बिंग, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़।

मेरठ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से 15 हज़ार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल, लूट के कई मामलों में चल रहा था वांछित, साथी बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार, फरार बदमाश के लिए की गई कॉम्बिंग, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़।

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से 15 हज़ार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल, 1 बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

लखनऊ-एलडीए का मुआवजे के नाम पर धोखाधड़ी

kumar Rahul

पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, लाठी डंडो से जमकर पीटा 3 घायल, ग्रामीणों ने पुलिस गाड़ियों में की जमकर तोड़फोड़, लापता युवक का शव मिलने से नाराज थे ग्रामीण, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, गौरा थानां क्षेत्र के नोबस्ता की घटना.

Ashutosh Srivastava

रिटायर जज ने गोली मारकर की आत्महत्या

Bharat Sharma