Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मेरठ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से 15 हज़ार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल, लूट के कई मामलों में चल रहा था वांछित, साथी बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार, फरार बदमाश के लिए की गई कॉम्बिंग, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़।

मेरठ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से 15 हज़ार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल, लूट के कई मामलों में चल रहा था वांछित, साथी बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार, फरार बदमाश के लिए की गई कॉम्बिंग, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़।

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से 15 हज़ार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल, 1 बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मेरठ में डरी सहमी किशोरी बरामद, माँ ने बेच दिया था दरिंदो को

kumar Rahul

रामगांव पुलिस की मुठभेड़ का सच आया सामने, पुलिस की कहानी, चश्मदीदों के बयान अलग अलग, चश्मदीदों के मुताबिक मुठभेड़ नहीं सामान्य गिरफ्तारी, साधारण व्यक्ति को पकड़ दिखाई मुठभेड़, बेटे के गौने का सामान लेने निकला था व्यक्ति, गोलियां चलने की किसी ने नहीं सुनी आवाज़, परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप, 6 फ़रवरी की मुठभेड़ के बाद दिखाई थी 3 गिरफ्तारी।

Ashutosh Srivastava

आगरा:प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मामला

UP ORG Desk