Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मितौली तहसील प्रशासन का कारनामा, डीएम के आने पर मंगाए किराये से रजाई गद्दे, डीएम के जाने के बाद वापस कराये गए रजाई गद्दे, रेन बसेरे में डाले गए थे रजाई गद्दे, टेंट से किराये पर मंगाए गए थे रजाई गद्दे, गरीबो के साथ भीषण ठंड में मजाक कर रहा है मितौली तहसील प्रशासन।

मितौली तहसील प्रशासन का कारनामा, डीएम के आने पर मंगाए किराये से रजाई गद्दे, डीएम के जाने के बाद वापस कराये गए रजाई गद्दे, रेन बसेरे में डाले गए थे रजाई गद्दे, टेंट से किराये पर मंगाए गए थे रजाई गद्दे, गरीबो के साथ भीषण ठंड में मजाक कर रहा है मितौली तहसील प्रशासन।

डीएम के आने पर मंगाए किराये से रजाई गद्दे, डीएम के जाने के बाद वापस कराये गए रजाई गद्दे, रेन बसेरे में डाले गए थे रजाई गद्दे, गरीबो के साथ भीषण ठंड में मजाक कर रहा है तहसील प्रशासन।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

पहली बार 26 जनवरी के उपलक्ष्य में चकरपुर मंडी बन्द करके नौबस्ता मंडी में किसानों को स्वच्छ्ता का पाठ पढ़ाया गया व किसानों को अच्छी किसानी के लिये बाटे गये सार्टिफिकेट.

Ashutosh Srivastava

महेंद्रा XUV को लूट कर भाग रहे 3 लुटेरों को पुलिस ने दबोचा, बुकिंग का बहाना करके दिया था घटना को अंजाम, थाना किशनी क्षेत्र के समान पक्षी विहार के पास गाड़ी हुई बरामद.

Ashutosh Srivastava

अब अयोध्या में होगी RSS की शाखा

Ashutosh Pathak