Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मामूली विवाद मे दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, एक पक्ष ने युवती के सिर पर धारदार हथियार से किया हमला, युवती के सिर पर हमला करने से सर फटा, युवती की कल आ रही बारात, परिजनों ने यूपी 100 को व स्थानीय चौकी ईंचार्ज को दी घटना की सूचना, पुलिस नहीं पहुंची मौके पर जब की चौकी की दूरी 200 मीटर है, कबरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मी ने बाइक पर बैठा कर लोहिया अस्पताल मे कराया भर्ती, शहर कोतवाली के आवास बिकास चौकी बढपुर का मामला.

मामूली विवाद मे दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, एक पक्ष ने युवती के सिर पर धारदार हथियार से किया हमला, युवती के सिर पर हमला करने से सर फटा, युवती की कल आ रही बारात, परिजनों ने यूपी 100 को व स्थानीय चौकी ईंचार्ज को दी घटना की सूचना, पुलिस नहीं पहुंची मौके पर जब की चौकी की दूरी 200 मीटर है, कबरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मी ने बाइक पर बैठा कर लोहिया अस्पताल मे कराया भर्ती, शहर कोतवाली के आवास बिकास चौकी बढपुर का मामला.

मामूली विवाद मे 2 पक्षों में जमकर हुई मारपीट,1 पक्ष ने युवती के सिर पर धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस नहीं पहुंची मौके पर, कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मी ने बाइक पर बैठा कर अस्पताल मे कराया भर्ती.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

सोनभद्र : एससी/एसटी कानून पर जो सरकार का रुख है, वही हमारा : अनुप्रिया पटेल

Bhupendra Singh Chauhan

दलाई लामा आज आ रहे वाराणसी, दलाई लामा दो दिवसीय दौरे पर आ रहे वाराणसी। 2 दिनों तक वह काशी में देश के अलग-अलग  150 से भी अधिक विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के साथ वार्ता करेंगे और उच्च शिक्षा में गुणवत्ता के साथ उद्यमिता और विघटन को लेकर मंथन भी करेंगे। केंद्रीय तिब्बती उच्च शिक्षण संस्थान में 3 दिनों तक चलने वाले भारतीय विश्वविद्यालय संघ के 92 वें अधिवेशन में शामिल होंगे और देशभर के 150 से ज्यादे विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के साथ उच्च शिक्षा में सुधार व अन्य विषय पर आयोजित संगोष्ठी में शामिल होंगे।

Ashutosh Srivastava

लखनऊ के इंदिरानगर में तीन दुकानों में लगी भीषण आग

Sudhir Kumar