Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » महिला टीचर से सरेआम बदमासो ने छीना रुपये से भरा पर्स, महिला टीचर का नाम सरला देवी, जानकीपुर गाव के प्राथमिक विद्यालय में है टीचर, बॉब से 37 हज़ार रुपये निकाल कर जा रही थी घर, पिपरी थाना इलाके के मखऊपुर गाव की घटना।

महिला टीचर से सरेआम बदमासो ने छीना रुपये से भरा पर्स, महिला टीचर का नाम सरला देवी, जानकीपुर गाव के प्राथमिक विद्यालय में है टीचर, बॉब से 37 हज़ार रुपये निकाल कर जा रही थी घर, पिपरी थाना इलाके के मखऊपुर गाव की घटना।

महिला टीचर से सरेआम बदमासो ने छीना रुपये से भरा पर्स, महिला टीचर का नाम सरला देवी, जानकीपुर गाव के प्राथमिक विद्यालय में है टीचर, बॉब से 37 हज़ार रुपये निकाल कर जा रही थी घर.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे रायबरेली, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सलोन सुरेश निर्मल के घर गए राहुल, सुरेश निर्मल की बेटी की शादी में न पहुँच पाने के कारण आशीर्वाद देने पहुंचे राहुल गांधी।

Ashutosh Srivastava

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय का जनपद पहुँचे, BJP मीडिया सेन्टर, फूलपुर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में करेंगें चुनावी जनसभा को सम्बोधित।

Ashutosh Srivastava

तेज प्रताप के तलाक से जुड़े सवाल पर भड़के रामगोपाल, पत्रकारों को कहा मूर्ख

Shashank