Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » मंत्री आशुतोष टण्डन का बयान- मन की बात का कई भाषाओं में प्रकाशन हो चुका, पीढ़ियों के लिए ये मार्गदर्शक की तरह होगा, हिंदुस्तान की 12 भाषाओं में संवाद हो चुका है, सपा-बसपा के गठबंधन पर टण्डन का बयान- जनता का समर्थन मिला रहा विपक्ष हतास है, हतासा में बुआ को कोई बउवा को याद कर रहा, आने वाले समय में आप रिजल्ट देखेंगे-आशुतोष।

मंत्री आशुतोष टण्डन का बयान- मन की बात का कई भाषाओं में प्रकाशन हो चुका, पीढ़ियों के लिए ये मार्गदर्शक की तरह होगा, हिंदुस्तान की 12 भाषाओं में संवाद हो चुका है, सपा-बसपा के गठबंधन पर टण्डन का बयान- जनता का समर्थन मिला रहा विपक्ष हतास है, हतासा में बुआ को कोई बउवा को याद कर रहा, आने वाले समय में आप रिजल्ट देखेंगे-आशुतोष।

मंत्री आशुतोष टण्डन का बयान- मन की बात का कई भाषाओं में प्रकाशन हो चुका, हिंदुस्तान की 12 भाषाओं में संवाद हो चुका है, सपा-बसपा के गठबंधन पर टण्डन का बयान- जनता का समर्थन मिला रहा विपक्ष हतास है

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

जहानाबाद थाना क्षेत्र के पोजेपुर गांव में तेज रफ्तार ट्रक एक मकान में घुसा, घाटमपुर मार्ग की घटना हादसे में पिता-पुत्र की दबकर मौत कड़ी मशक्कत के बाद मलवे से निकाले गए शव, परिवार में चार सदस्य दो सुबह के वक्त घर के बाहर थे, पुलिस मौके पर. 

Ashutosh Srivastava

मेडिकल स्टोर संचालक को बदमाशों ने मारी ताबड़तोड़ गोली, निजी अस्पताल में भर्ती, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपतनगर इलाके की घटना।

Ashutosh Srivastava

BRG इण्टर कालेज सूरतगंज में अतिरिक्त केंद्र व्यवस्थापक, अतिरिक्त केन्द्र व्यवस्थापक व स्टैटिक मजिस्ट्रेट ने प्रथम पाली में प्रारंभिक गणित की परीक्षा में एक व्यक्तिगत परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहे फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ा, पकड़े फर्जी परीक्षार्थी के विरुद्ध FIR दर्ज कराई गई है।

Ashutosh Srivastava