Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा एएमयू को आतंकी विचारों का अड्डा बताने पर एएमयू में पैदा हुआ उबाल, छात्रसंघ पूरी अलिग विरादरी को साथ लेकर राष्ट्रपति को शिकायत पत्र लिखकर सुब्रमण्यम की सदस्यता खत्म करने की करेगा मांग, सुब्रमण्यम के खिलाफ मानहानि का वाद भी करेंगे दायर, मांग पूरी न हुई तो दिल्ली में जाकर प्रदर्शन की दी चेतावनी, सलमान खुर्शीद के बयान का भी किया समर्थन।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा एएमयू को आतंकी विचारों का अड्डा बताने पर एएमयू में पैदा हुआ उबाल, छात्रसंघ पूरी अलिग विरादरी को साथ लेकर राष्ट्रपति को शिकायत पत्र लिखकर सुब्रमण्यम की सदस्यता खत्म करने की करेगा मांग, सुब्रमण्यम के खिलाफ मानहानि का वाद भी करेंगे दायर, मांग पूरी न हुई तो दिल्ली में जाकर प्रदर्शन की दी चेतावनी, सलमान खुर्शीद के बयान का भी किया समर्थन।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा एएमयू को आतंकी विचारों का अड्डा बताने पर एएमयू में पैदा हुआ उबाल, छात्रसंघ पूरी अलग विरादरी को साथ लेकर राष्ट्रपति को शिकायत पत्र लिखकर स्वामी की सदस्यता खत्म करने की करेगा मांग।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 166 जोड़ों की आज होगी शादी, 90 जोड़े हिन्दू और बाकी मुस्लिम होंगे शामिल, कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान रहेंगे मुख्य अतिथि, जोया मार्ग स्तिथ जोई मैदान में होगा शादी समारोह।

Ashutosh Srivastava

BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का बयान- हमारी किसी से कोई डील नहीं है, भाजपा को रोकने के लिए हांथ मिलाया है, राज्यसभा सीट के लिए आप देखिएगा, हमे कौन वोट देता है-सतीश चंद्र मिश्रा।

Ashutosh Srivastava

मन्डोला योजना अधिग्रहण के खिलाफ अनशन पर बैठे किसान की हुई मौत, किसान अर्धनग्न होकर कर रहे थे प्रदर्शन, दिल्ली के LNJP हॉस्पिटल में हुई मौत, 6 गांवों के किसान धरने पर बैठे हैं।

Ashutosh Srivastava