Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » बीजेपी विधायक के ससुर पर लगा आरोप, लेखपाल ने विधायक के ससुर लगाया आरोप, ग्राम समाज भूमि का नक्सा फाड़ने का आरोप, विधायक के ससुर पर गाली गलौच का भी आरोप, सिकन्द्राबाद विधायक बिमला सोलंकी के ससुर पर आरोप, सिकन्द्राबाद कोतवाली के खानपुर का मामला।

बीजेपी विधायक के ससुर पर लगा आरोप, लेखपाल ने विधायक के ससुर लगाया आरोप, ग्राम समाज भूमि का नक्सा फाड़ने का आरोप, विधायक के ससुर पर गाली गलौच का भी आरोप, सिकन्द्राबाद विधायक बिमला सोलंकी के ससुर पर आरोप, सिकन्द्राबाद कोतवाली के खानपुर का मामला।

बीजेपी विधायक के ससुर पर लगा आरोप, लेखपाल ने विधायक के ससुर लगाया आरोप, ग्राम समाज भूमि का नक्सा फाड़ने का आरोप, विधायक के ससुर पर गाली गलौच का भी आरोप।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

यूपी से हज के लिए 42 हज़ार से ज्यादा आवेदन, सबसे ज्यादा मुरादाबाद से आए आवेदन, मुरादाबाद से 4197 आवेदन, लखनऊ से 2443 हज आवेदन, सबसे कम चित्रकूट से 22 आवेदन, हज के लिए यूपी का कोटा 29851 है, लाटरी से होगा हज पर जाने वालों का चुनाव।

Ashutosh Srivastava

गेंहू की फसल काटने को लेकर हुए विवाद में किसान को मारी गोली, गोली लगने से किसान की मौके पर हुई मौत, गांव के ही एक परिवार से हुआ था विवाद, घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से हुए फरार, नाराज परिजनों से शव रखकर मार्ग किया जाम, लगा कई किलोमीटर लंबा जाम, पुलिस मौके पर पहुंच कर परिजनों को समझाने का कर रही प्रयास, कोतवाली बांगरमऊ के पंचू पुरवा गांव का मामला।

Ashutosh Srivastava

जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की हुई मौत, एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर, इलाज के लिए सीएचसी हसंगनज में करवाया गया भर्ती, आबकारी की मिली भगत से क्षेत्र में धड़ल्ले से जारी है जहरीली शराब का कारोबार, इसके पहले भी दो वर्ष पूर्व जहरीली शराब के काले कारोबार के कारण एक दर्जन लोगों की चली गयी थी जान, आबकारी और पुलिस की मदद से एक बार शुरू हुआ जहरीली शराब का काला कारोबार, कोतवाली हसंगनज के हरौनी समसुद्दीनपुर गांव की घटना।

Ashutosh Srivastava