Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » बगैर लाइसेंस चल रहे मेडिकल स्टोर पर औषधि निरीक्षक की संयुक्त टीम ने मारा छापा, तीस हजार कीमत की दवाएं जब्त, तीन संदिग्ध औषधि के नमूने भरे, डीह थाना क्षेत्र मऊ का मामला।

बगैर लाइसेंस चल रहे मेडिकल स्टोर पर औषधि निरीक्षक की संयुक्त टीम ने मारा छापा, तीस हजार कीमत की दवाएं जब्त, तीन संदिग्ध औषधि के नमूने भरे, डीह थाना क्षेत्र मऊ का मामला।

डीह थाना क्षेत्र मऊ में बगैर लाइसेंस चल रहे मेडिकल स्टोर पर औषधि निरीक्षक की संयुक्त टीम ने मारा छापा, तीस हजार कीमत की दवाएं जब्त, तीन संदिग्ध औषधि के नमूने भरे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

ज़मीनी विवाद में भाई ने भाई को पिलाया ज़हर, ज़हर पिलाने से पीड़ित की तड़प तड़प कर हुई मौत, पुलिस के सामने दबंगों पर ज़हर पिलाने का आरोप, पीड़ित के बेटे को नहीं करवाने दिया गया पिता का इलाज, मृतक के बेटे को बैठाया थाने पर, पुलिस पर पैसे लेकर दबंगों को शह देने का आरोप, बिना परिजनों के रातोरात पीएम करवाने का परिजन लगा रहे आरोप, मामले में एसओ पयागपुर की भूमिका संदिग्ध, मामले को दबाने में जुटी पयागपुर पुलिस, एसओ संजय मिश्रा पर पीड़ित परिवार के गंभीर आरोप, थाना पयागपुर इलाके के दुलहवा गाँव की घटना।

Ashutosh Srivastava

डीजीपी के आदेश पर प्रत्येक थानों में चार इंस्पेक्टर रखने का काम हुआ शुरू

Short News

एसपी हेमराज मीणा ने कानून व्यवस्था चौकस रखने के लिए, आधा दर्जन दरोगाओं का कार्यक्षेत्र बदला.

Ashutosh Srivastava