Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » प्रसाशन और बालू ठेकेदार के खिलाफ किसानों की महापंचायत, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापसी और बालू ठेकेदारों पर कार्यवाही न होने पर पंचायत, 27 किसानों पर प्रसाशन ने दर्ज किए मुकदमे, किसानों की नही ली तहरीर, प्रसासन के एक तरफ़ा रवैये से किसानों में आक्रोश, किसानों पर दर्ज मुकदमे नही हुए वापिस तो आंदोलन की चेतावनी, बीते कल खनन ठेकेदारों ने की थी किसानों पर फायरिंग.

प्रसाशन और बालू ठेकेदार के खिलाफ किसानों की महापंचायत, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापसी और बालू ठेकेदारों पर कार्यवाही न होने पर पंचायत, 27 किसानों पर प्रसाशन ने दर्ज किए मुकदमे, किसानों की नही ली तहरीर, प्रसासन के एक तरफ़ा रवैये से किसानों में आक्रोश, किसानों पर दर्ज मुकदमे नही हुए वापिस तो आंदोलन की चेतावनी, बीते कल खनन ठेकेदारों ने की थी किसानों पर फायरिंग.

प्रसाशन और बालू ठेकेदार के खिलाफ किसानों की महापंचायत, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापसी और बालू ठेकेदारों पर कार्यवाही न होने पर पंचायत, 27 किसानों पर प्रसाशन ने दर्ज किए मुकदमे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का बयान- प्रदेश सरकार के जानी बूझी साजिश है, जो लोग दबंग हैं, जिनके पास पूरी ताकत है, सत्ता में है वह जनता को छलने का काम कर रहे हैं, विधायक और एमएलसी दीपक सिंह और अवधेश सिंह के इस्तीफा देने की कोई भी बात हमारे सामने नहीं आई, सरकार में अवैध को वैध करके हमारे आदमी को जेल भेज दिया, अगर हमारे आदमी को 3 दिन में जमानत नहीं मिली, तो हम उसी जगह से आंदोलन शुरु किया करेंगे।

Ashutosh Srivastava

घर में युवती का अपरहण करने घुसे बदमाशों ने जग पड़ने पर की फायरिंग, घर की एक महिला को लगी गोली। बदमाश साथी को भी लगी दूसरे बदमाश साथी की गोली, ग्रामीणों की घेराबन्दी के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार। गोली लगने वाले बदमाश की भी हुई मौत। मौके पर पहुंची पुलिस एक पिस्टल, एक तमन्चा, बदमाशों की कार पकड़ी, कार के साथ पकड़ा गया चालक ग़ाज़ियाबाद से बदमाश हायर करके लाये थे कार। बुलन्दशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के बादशाहपुर तालाब की घटना।

Ashutosh Srivastava

इंस्पेक्टर समेत कई चौकी इंचार्ज के हुए तबादले

Short News